केंद्रीय अल्पसंख्यक मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने शबे बारात के मौके पर अवाम से किया अपील कहा घर पर रहकर करे इबादत नज़रो नियाज़,देश और दुनिया से कॅरोना वायरस के खात्मे के लिये मांगे दुआ

Breaking News ज़रा हटके प्रदेश बाराबंकी

तहलका टुडे टीम

नई दिल्ली,केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री  मुख्तार अब्बास नकवी ने अपील की है, कि शब-ए-बारात के दिन लोग लाॅकडाउन के दिशा-निर्देशों एवं सोशल डिस्टेंन्सिंग का पालन करते हुए अपने घरों पर ही इबादत और दुआ करें।

श्री नकवी ने आज यहाँ कहा कि अधिकांश धर्म गुरूओं, धार्मिक-सामाजिक संगठनों ने शब-ए-बारात के दिन पूरी तरह से लाॅकडाउन का ईमानदारी से पालन करने की अपील की है। सेन्ट्रल वक्फ काउन्सिल के जरिए सभी राज्यों के वक्फ बोर्डो को भी निर्देश दिया गया है, कि सभी राज्यों के वक्फ बोर्ड लाॅकडाउन, सोशल डिस्टेंन्सिंग के दिशा-निर्देशों का पालन कराने में प्रशासन की मदद करें और लोगों से शब-ए-बारात के दिन घरों में ही इबादत के लिए अपील करें।

श्री नकवी ने कहा कि हमें अपने-अपने घरों में रहकर इबादत, नज़र-नियाज-मगफरत की दुआएँ और करोना के कहर से हिन्दुस्तान और पूरी दुनिया को निजात मिलें इसकी दुआ करनी चाहिए।

श्री नकवी ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की अपील पर लाॅकडाउन एवं सोशल डिस्टेंन्सिंग का देश गम्भीरता से पालन कर रहा है। हमारी किसी भी तरह की लापरवाही हमारे-हमारे परिवार-पूरे समाज और मुल्क के
लिए परेशानी बढ़ा सकती है। हमें करोना के कहर को शिकस्त देने की हर मुहिम, दिशा-निर्देशों का गम्भीरता और पूरी ईमानदारी से पालन करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *