कांग्रेस की प्रियंका से दहशतज़दा बीजेपी के लिए अब मुसीबत बन गयी हैं उन्ही की सांसद प्रियंका,आंखों से टपकते आंसुओ के बीच कहा दलित महिला हूँ इस लिए काटा गया टिकट

Breaking News Viral News देश प्रदेश बाराबंकी राजनीति

तहलका टुडे

बाराबंकी से टिकट कटने के बाद कार्यकर्ताओं की आंखों से निकले जज़्बाती मोहब्बत के टपकते आंसुओ और जोश में लगे विधायक शरद अवस्थी और ज़िला अध्य्क्ष अवधेश श्रीवास्तव मुर्दाबाद ,गली गली में शोर है उपेंद्र रावत चोर है,के साथ प्रियंका लाओ भाजपा सीट बचाओ नारो से तेवर में आयी बीजेपी की दबंग सांसद प्रियंका रावत ने भाजपा के आस्तीन के साँपो को कुचलने के एलान के साथ कहा मैं दलित महिला हूँ इस लिये मेरा काटा गया टिकट, मेरे टिकट क्यों कटा पार्टी आलाकमान जवाब दे।

iवही हज़ारो कार्यकर्ता नारे बाज़ी करते हुए शरद अवस्थी और अवधेश श्रीवास्तव मुर्दाबाद नारो के साथ सड़को पर उतर आए नेशनल हाईवे जामकर जमकर प्रदर्शन किया श्री राम वाटिका से छाया चौराहे तक पहुचा ये कारवाँ यहाँ ज़िला प्रशासन के ज़िम्मेदार अधिकारियो के समझाने बुझाने से मान गया कार्यकर्ता वहा से वापस हो गए।

नाराज़ सांसद प्रियंका रावत ने कहा
ये सिर्फ मुझे दलित एस/सी की महिला होने के नाते सजा दी जा रही है।

बीजेपी ने इस बार कई दलित सांसदों के टिकट कटे है,उसी में बाराबंकी की सांसद प्रियंका रावत भी हूँ।

टिकट कटने से सांसद और कार्यकर्ता काफी हताश दिखे।
वही सांसद प्रियंका रावत ने पार्टी को दलित महिला विरोधी बताया है।

मोदी सरकार कह रही महिलाओ के सम्मान के साथ कोई समझौता नहीं होगा के जवाब में प्रियंका ने कहा मेरे अलावा सुबूत कौन होगा।
झुंझुनू से संतोष अलावत का टिकट काट दिया। राजस्थान से कितनी महिला सांसद थी ओ बी सी ,उनका भी टिकट काट दिया। अंजू बाला मिश्रिख से सांसद थी ,काट दिया,मेँ बाराबंकी से मैं थी मेरा भी काट दिया। अंशुल वर्मा का भी काट दिया।
बहराइच वाली सांसद रहती तो उसको भी कटता, हालात तो यही बता रहे है। महिलाये सांसद कहा 40%में आती है,कितनी महिलाओ के लिए क्या किया जा रहा है।
महिलाये सक्रीय राजनीती में है इस बात की मुझे सजा दी जा रही है। सक्रीय राजनीती में भाजपा की महिलाओ को बर्दाश्त नहीं किया जा रहा है। यहाँ भी रिज़र्व सीट पर हूँ, ये बर्दाश्त नहीं हो रहा है। क्या नहीं हो रहा है,मुझे इतना बताये मेरी गलती यहाँ पर क्या थी। मैंने क्या गुनाह किया था।

प्रियंका ने कहा किसका सम्मान मैंने नहीं किया,आज जब टिकट देने की बारी आयी तो उठा कर किसी ओर को दे दिया गया
ये कड़वा ज़हर पीने वालो में से मै नहीं हूँ।
ये सिर्फ मुझे दलित एस/सी होने के नाते सजा दी जा रही है। महिला होने के नाते मुझे सजा दी जा रही है।
सक्रीय राजनीती में कितनी महिला है जो घर से बाहर निकल कर सक्रीय राजनीती में कदम रखा है। मेरी ईमानदारी और मेहनत किसी को देखी नहीं जा रही है।

जब प्रियंका रावत से पुछा गया कि आप बगावत करेंगी तो उनका जवाब था कि जब दिल दुखी होता है और स्वाभिमान को धक्का लगता है तब मुझ जैसे दबे कुचले समाज के लोगो से भी आह निकलकर आंसू छलक आते हैं।
अब भाजपा भी दलित महिलाओं की बेइज़्ज़ती करने लगी।
मैं आलाकमान के जवाब का इन्तिज़ार करूंगी उसके बाद फैसला लूंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *