केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल के विभाग रेलवे की एक और बड़ी लापरवाही हुई जग ज़ाहिर,:….पटरी पर गिरे पेड़ से पटना कोटा एक्सप्रेस की टक्कर.इंजन पटरी से उतरा,रिलीफ ट्रेन आने के बाद 4 बजे सुबह ट्रेन हुई रवाना

Latest Article Viral News उत्तर प्रदेश देश प्रदेश बाराबंकी

कुदरत का करिश्मा टला बड़ा ट्रेन हादसा,मौत के दरवाजे पर पहुचे सैकड़ो यात्रिओ को मलकुल मौत (यमराज) ने किया वापस

बाराबंकी -केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल के विभाग रेलवे की एक और बड़ी लापरवाही जग ज़ाहिर हुई हैं रेलवे ट्रैक पर अचानक पेड़ गिरने से पटना कोटा एक्सप्रेस शनिवार की देर रात 11:07 मिनट पर दरियाबाद के पातुल की क्रासिंग के पास डिरेल हो गई। लखनऊ से घटनास्थल को रिलीफ ट्रेन को रवाना किया गया है। जो मौके पर 4 घंटे बाद पहुची ,और रेल इंजन को पटरी पर लाकर 4 बजे अपने स्थान के लिए रवाना कर दी गयी।
ट्रेन संख्या 13237 पटना कोटा एक्सप्रेस दरियाबाद स्टेशन के पास पातुलकी क्रासिंग के निकट रेल पटरी पर पेड़ गिर गया।ट्रेन लगभग दो सौ मीटर फंसा लकड़ी का बोटा घसीटता चला गया और ट्रेन के ड्राइवर ने अचानक इमरजेंसी ब्रेक लगा दिया, जिससे इंजन के अगले दो पहिए पटरी से उतर गए। ब्रेक के झटके से से यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। अचानक हुए हादसे ने लोगों को दहला दिया यात्रियों में भगदड़ मच गई ट्रेन में सैकड़ो नौकरी के लिए परीक्षा देने जा रहे परीक्षार्थी भी थे। जिनकी हादसे से परीक्षा भी छूट गई।

हादसे के बाद ट्रेन रूट अवरुद्ध हो गया। और रेलवे ट्रैक कई जगह से टूट गया । सूचना पर लखनऊ से घटनास्थल के लिए रिलीफ ट्रेन को रवाना की गई लगभग तीन घंटे बाद रिलीफ ट्रेन लखनऊ से मौके पर पहुंची। और 4 बजे रिलीफ ट्रेन की मदद से इंजन को पटरी पर लाकर ट्रेन को रवाना किया गया। लेकिन एकाएक हुए हादसे से यात्रियों में खलबली मचा दी।

वही मौके पर पहुचे रेलवे अधिकारी के आला अधिकारी मेराज अहमद ने जांच की बात कही है। ये हादसा रात 11:07 मिनट पर हुआ था। और ट्रेन को 4 बजे रवाना कर दिया गया।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *