अल्लाह, रसूल और क़ुरआन के पैग़ाम से बगावत कर जुआ खेलने वाले 5 मुसलमानो पर चला योगी सरकार की पुलिस का डंडा,52 पत्ते 530 रुपये के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार

Latest Article

तहलका टुडे टीम

बाराबंकी-अल्लाह, रसूल और क़ुरआन के पैगाम की बगावत कर जुआ खेलने वाले 5 मुसलमान जुआरियो को कोतवाली नगर पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलते हुए गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल करके बड़ी बड़ी दाढ़ी रखकर जरायम को हवा देने वालो में हड़कंप मचा दिया है।वही योगी सरकार की मुसलमानों को गुनाह से बचाने के लिये उठाये गये इस तरह के कदम की घर घर तारीफ हो रही है।

पुलिस अधीक्षक बाराबंकी डॉ0 अरविन्द चतुर्वेदी द्वारा जनपद के समस्त थाना प्रभारियों को जुआ खेल रहे लोगों के विरुद्ध कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया हुआ है। जुआ खेलने से व्यक्तियों की आपराधिक प्रवृत्ति बढ़ती जाती है और वह परिवार के साथ-साथ समाज के लिए भी घातक साबित होता है।
इसी क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी के निर्देशन व क्षेत्राधिकारी नगर के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर पंकज कुमार सिंह के नेतृत्व में मुखबिर खास की सूचना पर मोहल्ला नागेश्वरनाथ अजमत के मकान के बाहर हार जीत की बाजी लगाते समय 05 अभियुक्तगण को समय 17.20 बजे गिरफ्तार किया गया एवं अभियुक्तगण के कब्जे से ताश के 52 पत्ते, 530/-रूपये फड़ से बरामद करने में कामयाबी हासिल की।अभियुक्तगण के विरूद्ध थाना कोतवाली नगर पर मु0अ0सं0 765/2020 धारा 13 जुआ अधिनियम पंजीकृत किया गया है।
गिरफ्तार अभियुक्तगण में नसीम राईन पुत्र रसीद निवासी नाला सट्टी बाजार थाना कोतवाली नगर,सादिक राईन पुत्र नजीर अहमद निवासी पानी की टंकी कटरा,बकारू राईन पुत्र सहजादे निवासी सट्टी बाजार,जावेद राईन पुत्र सलीम निवासी सट्टी बाजार,जीशान पठान पुत्र सईद निवासी सट्टी बाजार रंगे हाथों पकड़े गये थे

समाज से जुआ की गंदगी हटाने में लगी पुलिस टीम की मेहनत की हर तरफ हो रही है तारीफ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *