गुजरात के CM विजय रुपाणी कोरोना पॉजिटिव से मचा हड़कंप,कल चुनावी रैली के दौरान मंच पर हुए थे बेहोश

Breaking News उत्तर प्रदेश ज़रा हटके बाराबंकी

तहलका टुडे डेस्क
अहमदाबाद-गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। रविवार को मुख्यमंत्री एक रैली को संबोधित कर रहे थे लेकिन बेहोश होकर मंच पर गिर गए। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। आज वो कोरोना संक्रमित पाए गए हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की तबीयत अचानक बिगड़ गई. विजय रूपाणी चुनाव प्रचार के लिए वडोदरा गए थे. यहां मंच पर उन्हें चक्कर आ गया और वह वहीं पर गिर पड़े. जिसके बाद आनन-फानन मुख्यमंत्री का इलाज शुरू किया गया. कहा जा रहा है कि उनका ब्लड प्रेशर लो हो गया था. फिलहाल विजय रूपाणी को वडोदरा से अहमदाबाद लाया गया है.

यूएन मेहता अस्पताल के डायरेक्टर डॉ. आरके पटेल ने कल कहा था कि सीएम विजय रुपाणी की हालत स्थिर है, उनके सभी टेस्ट के रिजल्ट ठीक है, लेकिन हम सलाह देते हैं कि उन्हें आराम करना चाहिए ताकि हम उनके स्वास्थ्य पर निगरानी रख सके.

बता दें कि गुजरात में इन दिनों 6 म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के चुनाव का प्रचार चल रहा है. आज इसी के तहत मुख्यमंत्री विजय रुपाणी चुनाव प्रचार के लिए वडोदरा के निज़ाम पुरा में पहुंचे थे. लेकिन इस दौरान अचानक उन्हें वहां चक्कर आ गया और वो मंच पर ही गिर गए. माना जा रहा है कि शायद उनका बीपी लो हो गया हो.

इस वक्त वडोदरा से विजय रूपाणी को अहमदाबाद लाया गया है. रूपाणी को सरकारी प्लेन के ज़रिए अहमदाबाद लाया गया. मुख्यमंत्री रूपाणी की तबियत फ़िलहाल स्थिर बतायी जा रही है. उनका बीपी और सुगर भी भी फ़िलहाल ठीक है.

मुख्यमंत्री रूपाणी को अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में शिफ्ट किया गया है. जहां उनके सभी तरह के टेस्ट किए गए. इसके बाद डॉक्टर आगे के बारे निर्णय लेंगे. रूपाणी के मंच पर बेहोश होकर गिरने से कुछ समय के लिए वहां अफरातफरी जैसा माहौल हो गया था. हालांकि, बाद में हालात सामान्य हो गए.
लेकिन आज आई जांच रिपोर्ट में कॅरोना पॉज़िटिव पाये गये जिससे हड़कंप मच गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *