US फर्म से मोदी को टॉप रैंकिंग मिलने पर BJP गदगद, केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी बोले “जब हौसला बना लिया ऊंची उड़ान का। फिर देखना फिज़ूल है कद आसमान का।”,नड्डा बोले- मुश्किल समय में नंबर 1 बने PM,प्रकाश जावेडकर,राजनाथ सिंह ने भी किया स्वागत,Cm योगी ने भी पेश की प्रदेश वासियो की ओर से बधाई

Latest Article ज़रा हटके दिल्ली-एनसीआर देश प्रदेश

तहलका टुडे टीम

अमेरिकी डाटा फर्म मॉर्निंग कंसल्ट द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी को दुनिया का सबसे स्वीकार्य नेता बताने पर भारतीय जनता पार्टी गदगद है. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि इससे स्पष्ट होता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों को न सिर्फ देश में सभी क्षेत्रों और आबादी वर्ग में मान्यता और स्वीकृति मिल रही है बल्कि अपने देश के प्रति समर्पण की वजह से वह विदेशों में भी लोकप्रिय हो रहे हैं.
बता दें कि अमेरिकी डाटा फर्म मॉर्निंग कंसल्ट ने 55 प्रतिशत रेटिंग के साथ पीएम मोदी को दुनिया का सबसे स्वीकार्य नेता माना है. ये फर्म दुनिया के टॉप नेताओं के कार्यकाल, उनकी लोकप्रियता, उनकी नीतियों पर नजर रखती है. मॉर्निंग कंसल्ट के सर्वे के मुताबिक, 75 फीसदी लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन किया, जबकि 20 फीसदी ने उन्हें स्वीकार्य नहीं किया, जिससे उनकी कुल स्वीकृति रेटिंग 55 रही है.
इस रैंकिंग को पीएम मोदी की जन स्वीकृति बताते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी इस चुनौतीपूर्ण वक्त में दुनिया के नंबर वन नेता रहे हैं.
नड्डा ने कहा कि जब से मोदी के नेतृत्व वाली सरकार देश में आई है, लोगों का सरकार में गजब का भरोसा बढ़ा है, लोगों को विश्वास हुआ है देश सही दिशा में जा रहा है. ये रेटिंग इस बात का प्रतीक है कि उनका योग्य नेतृत्व और कठिन परिश्रम हर भारतीय के लिए गर्व का विषय है.

रक्षा मंत्री ने राजनाथ सिंह ने कहा कि पीएम मोदी को मिली ये रैंकिंग हर भारतीय के लिए गर्व का बिषय है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की लोकप्रियता और उनकी साख को दुनिया में पहचान मिली है. राजनाथ सिंह ने कहा कि अमेरिकी डाटा फर्म मॉर्निंग कंसल्ट ने दुनिया के नेताओं में उनकी लोकप्रियता को सबसे ज्यादा आंका है. इस फर्म ने कोरोना काल के दौरान पीएम मोदी के नेतृत्व की तारीफ की है. ये सचमुच में हर भारतीय के लिए खुशी की बात है.
वहीं केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि ये गर्व की बात है कि 13 देशों में हुए सर्वे में जिनमें, अमेरिका, जापान और ब्राजील भी शामिल थे, दुनिया के नेताओं में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता सबसे ज्यादा आंकी गई है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी की इस रैंकिंग के लिए यूपी के लोगों को बधाई दी है. सीएम योगी ने कहा कि दुनिया की प्रतिष्ठित फर्म के सर्वे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वैश्विक स्तर पर सर्वाधिक लोकप्रिय राजनेता चुने जाने पर प्रदेशवासियों की ओर से हार्दिक बधाई है. सीएम योगी ने कहा कि पीएम मोदी ने कोरोना महामारी के दौरान जिस नेतृत्व का परिचय दिया है वो अभूतपूर्व है.

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा

“जब हौसला बना लिया ऊंची उड़ान का।
फिर देखना फिज़ूल है कद आसमान का।।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *