सुहाना को भी आता है ट्रोलर्स को जवाब देना

अदब - मनोरंजन

बॉलिवुड के किंग खान शाहरुख और गौरी खान की बेटी सुहाना खान भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन स्टार किड होने के नाते वो हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। हद यह है कि सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो फुटेज खासे पसंद किए जाते हैं। ऐसे में हाल ही में गौरी खान ने सुहाना की हॉलिडे के दौरान की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कीं।

इसके बाद कुछ लोगों ने जहां उन्हें लाइक किया तो वहीं कुछ ट्रोलर्स ने उन्हें सीधे निशाने पर ले लिया। आपको बतला दें कि किंग खान की बेटी सुहाना के फैन क्लब्स भी हैं, जो उनकी तस्वीरों को पोस्ट करने का काम करते रहते हैं। इनसे अलग कुछ ट्रोलर्स भी हैं जो सुहाना को अक्सर निशाने पर ले लेते हैं। ऐसे में तमाम ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए सुहाना ने कहा कि घर पर तो उनके लिए सभी चीजें नॉर्मल ही होती हैं,

लेकिन उन्हें असली चुनौतियां बाहर की दुनिया से मिलती हैं। उन्होंने एक मैग्जीन को दिए साक्षात्कार में खुलासा करते हुए बताया कि इस बात से उन्हें बेहद परेशानी होती है कि लोग उन्हें किस तरह जज करते हैं, खासतौर से सोशल मीडिया पर। दरअसल जो लोग उन्हें जज कर रहे हैं वो तो उन्हें जानते तक नहीं हैं और ना ही उन्हें यह पता होता है कि आखिर किस बारे में बात कर रहे हैं।

ऐसे तमाम लोग तो सिर्फ आपके आत्मविश्वास पर चोट करते और बातें बनाते हैं। ऐसे तमाम ट्रोलर्स के लिए सुहाना का जवाब यही है कि जिन्हें नफरत करना है वो सिर्फ नफरत ही करेंगे, उन पर ज्यादा ध्यान देने की आवश्यकता नहीं है। बहरहाल सुहाना को लोगों के गलत कॉमेंट्स से बुरा जरुर लगता है। बहरहाल आपको बतलाते चलें कि सुहाना तो इन दिनों लंदन में ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी करने में व्यस्त हैं और जिन्हें जो सोचना है सोचता रहे, क्योंकि उन्हें ग्रेजुएट होना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *