सोशल मीडिया पर छाईं मीरा

अदब - मनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने इन दिनों सोशल मीडिया पर एकतरफा काब्जा जमा लिया है। ऐसे में कहा जा रहा है कि मीरा का जादू स्क्रीन पर चल गया है और तमाम फैन्स को उन्होंने सरप्राइज देने जैसा काम किया है। दरअसल

मीरा ने अपना पहला कमर्शियल स्किन केयर ब्रांड ‘ओले’ के लिए किया। इसके बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसक बाद तो लोगों ने उस पर दनादन कॉमेंट्स करना शुरु कर दिया। अब समीक्षक भी कह रहे हैं कि मीरा तो सोशल मीडिया की स्टार बन गई हैं। आपको यहां बतला दें कि इंस्टाग्राम पर मीरा के एक मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। ऐसे में उनके साथ अफवाहों का बाजार भी चलता ही रहता है।

पहले मीरा के टीवी एड में काम करने की अफवाहें फैलीं, उसके बाद मीरा ने जैसे ही अफवाहों पर ब्रेक लगाया वैसे ही यह सच भी सामने आ गया कि वो अब वाकई टीवी कमर्शियल एड में आ रही हैं। दरअसल अब तो उन्होंने खुद ही इससे संबंधित वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है।

जहां तक मीरा के वीडियो पर सोशल मीडिया पर हो रहे कॉमेंट्स का सवाल है तो आपको बतला दें कि लोग तो उन्हें एक परफेक्ट मॉम ही बता रहे हैं। यहां आपको बतलाते चलें कि वीडियो शेयर करते हुए मीरा ने लिखा है कि ‘मां होने का मतलब यह नहीं कि आप खुद को भूल जाएं.

मैंने ओले स्किन ट्रांसफॉर्मेशन का 28 दिनों का चैलेंज लिया और यह है मेरी दोबारा जन्म की कहानी…।’ बहरहाल इस खूबसूरती के साथ मीरा भी सोशल मीडिया पर छा ही गईं। बॉलीवुड के बड़े सितारों ने भी मीरा के पहले कमर्शियल एड को काफी पसंद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *