श्रद्धासुमन अर्पित करने उमड़ा जनसैलाब

देश

0 श्रद्धासुमन अर्पित करने उमड़ा जनसैलाब

गरियाबंद, पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थि आज रा‎जिम के त्रिवेणी संगम में जब तक सूरज चांद रहेगा, अटल तेरा नाम रहेगा, अटल जी अमर रहे नारों के साथ विसर्जित हो गयी। पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थि

को कृषि एवं जल संसाधन मंत्री श्री बृजमोहन अग्रवाल के साथ अनेक जनप्रतिनिधियों ने आज शाम राजिम में महानदी, सोंढूर और पैरी नदी के त्रिवेणी संगम में विसर्जित की। अस्थि विसर्जन के पहले जनप्रतिधियों तथा आम जनता ने अस्थि कलश में पुष्प अर्पित कर पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धाजंलि दी।

इस अवसर पर आयोजित श्रद्धाजंलि सभा को सम्बोधित करते हुए कृषि मंत्री श्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय श्री अटल बिहारी वाजपेयी विश्व नेता, राष्ट्र के महान कवि और छत्तीसगढ़ वासियों के सौभाग्य निर्माता थे। उनकी अस्थि इस घाट से त्रिवेणी संगम में विसर्जित हो रही है। अब इस घाट का नाम अटल घाट होगा।

कृषि एवं जलसंसाधन मंत्री एवं जिले के प्रभारी श्री अग्रवाल ने कहा कि आज अटल बिहारी शारीरिक रूप से हमारे बीच नहीं है पर स्थूल रूप से हमेशा हमारे बीच में रहेंगे। स्वर्गीय श्री अटल बिहारी वाजपेयी की तुलना किसी से नहीं की जा सकती। आज छत्तीसगढ़ पूरे देश में पहचान बना रहा है। छत्तीसगढ़ देश में सबसे अधिक विकसित होने वाले राज्य के रूप में स्थापित हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *