दस का दम के लिए सलमान खेलेंगे ये दांव, मीका सिंह भी जुड़े

अदब - मनोरंजन

मुंबई। जेल और अदालती चक्करों से राहत पाने के बाद सलमान खान अब तेज़ी से अपने कमिटमेंट पूरे करने में लग गए हैं। वो अपने पुराने शो ‘दस का दम’ के नए सीज़न के लिए एक म्यूज़िक वीडियो शूट करेंगे।

ख़बर है कि सलमान खान जल्द ही एक प्रमोशनल म्यूज़िक वीडियो शूट करने जा रहे हैं। दस का दम के तीसरे सीजन के लिए शूट किये जाने वाले इस वीडियो में मीका सिंह का गाना होगा , जिन्होंने सलमान के लिए ‘ढिंक चिका …’ सहित कई हिट गाने गाये हैं। ये एक पेपी नंबर होगा और हिट सॉंग का नया वर्ज़न भी। जानकारी के मुताबिक इस गाने की रिकार्डिंग कर ली गई है और वीडियो को मुंबई में शूट किया जाएगा। इस बीच एक नई जानकारी है कि दस का दम का तीसरा सीज़न इस साल जून की बजाय मई में ही शुरू हो जायेगा, जिसके लिए फिल्म सिटी में सेट तैयार किया जा रहा है। बताते हैं कि ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म रेस 3, 15 जून को रिलीज़ हो रही है और चैनल भी चाहता है कि उससे पहले शो शुरू हो ताकि कुछ सेलेब्स, सलमान के साथ जुड़ जाएं। इससे फिल्म का भी प्रमोशन होगा।

बताया जाता है कि दस का दम का तीसरा सीज़न अमिताभ बच्चन के कौन बनेगा करोड़पति की तरह आम लोगों के साथ इंटरेक्टिव भी होगा। लोगों को शो में शामिल कराने के लिए एक ऐप के जरिये सवाल भी पूछे जाएंगे। 40 लेवल लेवल के इस गेम में हर लेवल पर 20 सवाल होंगे। सारे लेवल पार करने वाले को ऑडिशन में जाने का मौका मिलेगा और उसमें से लकी विजेता सलमान खान के साथ दस का दम खेलेंगे। इस दौरान क्या आप अपने बालों में तेल लगाते हैं ?, क्या पिता को कभी गले लगाया है ? और क्या आप शाकाहारी हैं ? जैसे सवाल पूछे जाएंगे। लेकिन असली खेल में सलमान का ट्रेड मार्क डायलॉग – ” कितने प्रतिशत भारतीय ..” जरूर होगा। अमरीकी टीवी शो ‘ पॉवर 10 ‘ के तर्ज़ पर बने इस शो का पहले सीज़न साल 2008 में आया था और एक साल बाद दूसरा सीज़न भी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *