सलमान और रेखा-धर्मेंद्र के ठुमकों ने किया दीवाना

अदब - मनोरंजन

अब आप ही सोचिये कि यदि रेखा और धर्मेंद्र के साथ यदि दबंग हीरो सलमान खान भी ठुमके लगाते मिल जाएं तो क्या आप उन्हें देखना पसंद नहीं करेंगे। ऐसा ही कुछ देखने को मिला है यमला पगला दीवाना फिर से के ट्रेलर में, जिसे यूट्यूब पर देखने वालों ने सुपरहिट कर दिया है। बताया जा रहा है कि यूट्यूब पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहे इस ट्रेलर को अब तक करीब एक करोड़ के आस-पास लोगों देखा है।

इस फिल्म के जरिए बाप-बेटे के अटूट रिश्तों के साथ बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल खट्टे-मीठे पलों के साथ कॉमेडी करते नजर आने वाले हैं। आपको यहां बतला दें कि यह फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट है और उम्मीद है कि यह पार्ट पहलों से ज्यादा सफल रहने वाला है।

दरअसल फिल्म के ट्रेलर में कई मजेदार सीन्स देखने को मिले हैं। फिल्म के ट्रेलर के अंत में गेस्ट अपीयरेंस के तौर पर सलमान खान, रेखा, शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा को भी देखा जा सकता है। फिल्म का एक खास गीत है, जिसमें सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, धर्मेंद्र और रेखा जमकर ठुमके लगाते दिखाई दे रहे हैं।

बहरहाल यहां फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ वहां इसे देखने वालों का हुजूम लग गया और अब बताया जा रहा है कि महज कुछ दिनों में ही इसे देखने वालों की संख्या करीब एक करोड़ के आस-पास पहुंच गई है। ऐसे में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल करेगी ही करेगी। नवनियत सिंह के निर्देशन में बनी ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ 31 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *