सैफ अली खान ने करीना को मां बनने के बाद फिल्में करने के लिए किया प्रेरित

अदब - मनोरंजन

मुंबईl करीना कपूर खान के लिए उनकी आने वाली फिल्म वीरे दी वेडिंग महत्वपूर्ण होगी क्योंकि मां बनने के बाद यह उनकी पहली फिल्म है। तैमूर को जन्म देने के बाद वे इसी फिल्म से कमबैक करने जा रही हैं। इसको लेकर करीना ने हाल ही में अपनी इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम में कहा कि फिल्म करने के लिए उन्होंने सैफ ने ही मोटिवेट किया था।

करीना कपूर ने कहा कि, तैमूर के जन्म के बाद सैफ अली खान ने ही मुझे जिम ज्वाइन करने का कहा था। और वीरे दी वेडिंग फिल्म करने के लिए भी सैफ ने मोटिवेट किया था। इस मौके पर करीना ने सैफ अली खान की सराहना करते हुए सैफ अली खान ने ही मुझे मां बनने के बाद इस फिल्म को करने और सभी महिलाओं के लिए एक आदर्श स्थापित करने की बात कही थी कि मां बनने के बाद अभिनेत्रियां और महिलाएं काम कर सकती हैंl इस मौके पर करीना कपूर खान ने यह भी कहा कि वह खुश है कि उन्हें सैफ अली जैसा पति मिला है, जो कि उनके साथ हर समय खड़ा रहता था और जब वह घर पर नहीं होती थी तब वह उनके बेटे तैमूर की देखभाल किया करते थे।

इस अवसर पर करीना ने प्रोड्यूसर रिया कपूर की भी जमकर सराहना की और कहा कि जब उनके पास यह फिल्म आई थी, तभी उन्हें पता चला था कि वह पेट से हैं। जिसके बाद रिया कपूर को उन्होंने उनकी जगह किसी और को लेने की बात कही थी। लेकिन रिया कपूर ने उनके वाले किरदार के लिए उनके अलावा किसी और को लेने से इनकार करते हुए उनसे कहा कि जब तक वह मां नहीं बन जाती और उसके बाद फिट नहीं हो जाती, तब तक उन्होंने इस फिल्म के लिए रुकने का मन बनाया।

गौरतलब है कि वीरे दी वेडिंग में करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया की अहम भूमिका है। फिल्म वीरे दी वेडिंग 1 जून को रिलीज होगी जिसका निर्देशन फिल्म का निर्देशन शशांक घोष ने किया हैl

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *