रोशन, वैदेही व रौनक को ख‍िताबी सफलता

खेल खबर

इन्दौर । यशवंत क्लब और इन्दौर जिला टेबल टेनिस संगठन के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित ‘यशवंत क्लब ट्रॉफी तृतीय जिला स्तरीय रैंकिंग टेबल टेनिस स्पर्धा’ का पुरूष एकल का ख‍िताब रौशन जोशी ने जीता, वहीं महिला एकल में वैदेही बोयत ने ख‍िताबी सफलता अर्जित की। वहीं यूथ बालक वर्ग में रौनक चक्रवर्ती ने ख‍िताब अपने नाम किया।
यशवंत क्लब में खेले गये

पुरूष वर्ग के फायनल में रोशन जोशी ने रौनक चक्रवर्ती को 4-2 से हराकर ख‍िताब अपने नाम किया। इसके पूर्व सेमीफायनल में रौनक चक्रवर्ती ने प्रयाग शर्मा को 4-3 से तथा रौशन जोशी ने प्रथम बाथम को 4-2 से हराकर फायनल में पहुंचे। महिला एकल फायनल में वैदेही बोयत ने गौतमी चतुर्वेदी को 4-2 से हराकर ख‍िताब जीता। इसके पहले सेमीफायनल में गौतमी चतुर्वेदी ने अंबिका जायसवाल को 4-2 से तथा वैदेही बोयत ने पूजा भार्गव को 4-3 से हराया

था। यूथ बालक वर्ग में रौनक चक्रवर्ती ने राजवीर सिंह पंवार को 4-1 से श‍िकस्त देकर ख‍िताबी सफलता अर्जित की।
स्पर्धा का पुरस्कार वितरण डेली कॉलेज बोर्ड ऑफ गर्वनर के उपाध्यक्ष देवराज सिंह वडगरा के मुख्य आतिथ्य एवं म.प्र. ओलंपिक संघ के उपाध्यक्ष ओम सोनी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ।

इस मौके पर यशवंत क्लब के अध्यक्ष परमजीत सिंह छाबड़ा, सचिव संतोष मिश्रा, म.प्र. टेटे एसो. के महासचिव जयेश आचार्य, ओल्ड डेलीयन एसो. के अध्यक्ष कृपाल सिंह, डॉ. दिवाकर शाह, जिला सचिव नीलेश वेद आदि उपस्थ‍ित थे। अतिथ‍ि स्वागत संतोष कौश‍िक, आर.सी. मौर्य, नीलेश परदेशी, दिलीप कपूर आदि ने किया। कार्यक्रम का संचालन प्रशांत व्यास एवं आभार प्रदर्शन गगन चन्द्रावत ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *