रणबीर अपनी मां नीतू कपूर के काफी क्लोज

अदब - मनोरंजन

-बॉन्डिंग मां-बेटे की कम और दोस्त जैसी ज्यादा

मुंबई । अभिनेता रणबीर कपूर अपनी मां नीतू कपूर दोनों ही अक्सर एक-दूसरे साथ हॉलिडे मनाते और हैंगआउट करते दिख जाते हैं। रणबीर अपनी मां के काफी क्लोज है। इनकी बॉन्डिंग मां-बेटे की कम और दोस्त जैसी ज्यादा दिखती है। रणबीर का नेचर भी काफी कुछ नीतू कपूर से मिलता है, वह भी अपनी मां की तरह शांत रहना और पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया से दूरी बनाए रखना पसंद करते हैं।

हालांकि, रणबीर की एक और आदत है जिसके लिए शायद मां नीतू कपूर ही जिम्मेदार है। ऐसा नीतू के जरिए हाल ही में शेयर किए गए एक फोटो से झलकता है। दरअसल, नीतू कपूर ने खुद की एक पुरानी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसमें वह टोपी पहने हुए दिख रही हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा है, ‘टोपी जनेटिक है। मुझे लगता है यह आदत खानदानी है।’

आजकल रणबीर सबसे ज्यादा आलिया भट्ट के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने आलिया से रिलेशन की बात मानी थी और लोगों से उनके रिश्ते को लेकर मजाक न बनाने की अपील की थी। बता दें कि रणबीर कपूर का टोपी प्रेम काफी जगजाहिर है। वह अक्सर ही टोपी पहने नजर आते हैं। चाहे एयरपोर्ट हो, दोस्तों के साथ डिनर हो या कैजुअल पार्टी हो, सभी जगह रणबीर कैप जरूर पहनकर जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *