राज खोलने वाला शो बन गया सलमान का दस का दम

अदब - मनोरंजन

बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान इन दिनों अपने टीवी शो ‘दस का दम’ को लेकर सुर्खियों में हैं। एक तरफ यह कहा जा रहा है कि यह शो टीआरपी में पिछड़ रहा है, लेकिन दूसरी तरफ मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक, जहां देखो वहीं सिर्फ और सिर्फ इसी शो के चर्चे हैं। ऐसा हो भी क्यों न आखिर यह शो अब स्टार्स के राज खोलने वाला जो बनता चला जा रहा है।

दरअसल इस शो में प‍िछले द‍िनों जब फरहा खान और श‍िल्पा शेट्टी आईं तो उन्होंने मिलकर सलमान खान की ज‍िंदगी के अनेक राज खोल दिए। शो के दौरान सलमान खान ने फराह से जुड़ा एक राज क्या खोला चारों ओर हंसी के फव्वारे निकल पड़े। यहां दबंग खान ने बताया कि लगभग 29 साल पहले उन्होंने फराह को इतना शर्मिंदा कर दिया था कि वो डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के स्क्रीन टेस्ट से ही भाग खड़ी हुई थीं।

बकौल सलमान जब वो सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के लिए स्क्रीन टेस्ट देने जा रहे थे तब उन्होंने फराह की मदद मांगी थी। तब सलमान को यह लगा था कि फराह एक अच्छी डांसर हैं इसलिए वो उनकी मदद जरूर करेंगी। ऐसे में जब फराह ने सलमान को डांस करते देखा तो वो इतना शर्मिंदा हुंईं कि वो तुरंत ही स्क्रीन टेस्ट से भाग खड़ी हुईं। यह अलग बात है

कि सलमान को इस बात का पता स्क्रीन टेस्ट पूरा होने के बाद चला कि फराह तो जा चुकी हैं। इसी बीच शिल्पा ने भी खाने को लेकर कुछ राज खोल दिए, ऐसे में मालूम यह भी चला कि सलमान भी अच्छा खाना बना लेते हैं और वो जानते हैं कि खाने का टेस्ट कैसा अच्छा होता है। कुल मिलाकर दस का दम अब स्टार्स के राज खोलने वाला साबित हो रहा है, जिससे लोगों में इसके प्रति इंट्रेस्ट पैदा हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *