क्वान के स्पोर्ट्स पोर्टफोलियो से जुड़े शिखर धवन

खेल खबर

नई दिल्ली । इनवेस्टर्स, ब्रैंड्स और आर्टिसट्स को एक प्लेटफार्म पर लाने वाले मार्केटप्लेस-क्वान एंटरटेंमेंट ने अपने स्पोर्ट्स पोर्टफोलियो में भारत के अग्रणी टेस्ट क्रिकेटर शिखर धवन को शामिल करने की घोषणा की है। क्वान के साथ धवन ने तीन साल का करार किया है। इस करार के तहत क्वान धवन के नाम व उनकी छवि को अपने सभी तरह के ऑफ फील्ड प्रोफेशनल एसोसिएशंस के लिए इस्तेमाल में लाएगा।

इन एसोसिएशंस में इंडोर्समेट्स, लाइव एपीयरेंसेस और डिजिटल एक्टीवेंशंस शामिल हैं। धवन को अपने साथ जोड़ते हुए क्वान ने अपना स्पोर्ट्स एंटरटेंमेंट पोर्टफोलियो मजबूत किया है। इस पोर्टफोलियो में पहले से ही कई नामी खिलाड़ी हैं। शिखर के अलावा क्वान के साथ क्रिकेट स्टार दिनेश कार्तिक तथा शुभमन गिल भी जुड़े हुए हैं। इसके अलावा टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और स्क्वॉश स्टार दीपिका पाल्लीकल भी क्वान के प्लेटफार्म पर हैं।

क्वान एंटरटेंमेंट के फाउंडिंग पार्टनर और को-सीईओ इंद्रनिल दास ब्लाह ने कहा, क्वान के लिए स्पोर्ट्स एक अहम स्थान रखता है। इस क्षेत्र में काफी सम्भावनाएं हैं और इसी को अपने हक में करने के लिए हम लगातार अफने स्पोर्ट्स पोर्टफोलियो को मजबूत कर रहे हैं। शिखर ऐसे क्रिकेट स्टार हैं, जो स्थापित हैं और जिन्होंने देश तथा देश बाहर काफी उपलब्धियां हासिल की हैं। हम शिखर को अपने साथ जोड़कर खुश हैं।

भारत के लिए क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में खेलने वाले शिखर धवन ने इस साझेदारी को लेकर खुशी जाहिर की है। शिखर ने कहा, क्वान के पास टैलेंट मैनेजमेंट और स्पोर्ट्स मार्केटिंग का अपार अनुभव है और यह बिल्कुल नए अंदाज में काम करता है। यही कारण है कि यह इस डोमेन के अग्रणी खिलाड़ियों में से एक है। मैं इस टीम के समर्पण और अनुभव से प्रभावित हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि यह साझेदारी काफी सफल रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *