प्रियंका से सलमान नाराज, लेकिन मीडिया फैला रहा अफवाह

अदब - मनोरंजन

बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ से प्रियंका ने अपना नाम वापस क्या लिया चारों ओर इसी बात के चर्चे हैं। वैसे अब यह तय है कि फिल्म में उनकी जगह कटरीना कैफ ले रही हैं, लेकिन प्रियंका के फिल्म छोड़ने के बाद कई तरह के सवाल खड़े हो गए हैं।

कुछ लोगों ने जहां इसे प्रियंका का अनप्रोफेशनल रवैया बताया है तो वहीं फिल्म भारत के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने उन्हें दुआएं दीं कि वो अपनी जिंदगी बेहतर तरीके से गुजार सकें, दरअसल उनकी शादी के भी चर्चे आम हो चले हैं। इसी बीच सलमान के पिता सलीम खान ने भी बयान दिया कि फिल्म के लिए प्रियंका जैसे और मिल जाएंगी, मतलब साफ है कि न सिर्फ सलमान बल्कि उनके पिता भी प्रियंका के फैसले से नाराज हैं।

इस संबंध में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा भी अब मुखर हो गई हैं और जब एक फैशन शो के दौरान उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ‘सलमान किससे नाराज हैं या नहीं यह सवाल आप लोग सलमान से ही करें तो अच्छा होगा। मुझे तो इस बारे में कुछ नहीं मालूम।

हॉं यह जरुर है कि प्रियंका फिल्म भारत में काम नहीं कर रही है।’ वैसे आगे उन्होंने यह भी कह दिया कि ‘यह सब मीडिया की फैलाई बातें हैं, ऐसी कोई बात नहीं है।’ सूत्र बताते हैं कि मनीष के फैशन शो में प्रियंका की मां भी पहुंचीं थीं। इसी बीच उनका सामना सलमान से हुआ,

लेकिन सलमान ने उन्हें नजरअंदाज करते हुए कैटरीना से बातें करने में मशरुफ हो गए। इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रियंका से सलमान खासे नाराज हैं, लेकिन इसे भी वो मीडिया के द्वारा अफवाह फैलाने जैसी बात कहकर टाल गई हैं, जिसके बाद लोग कह रहे हैं कि परिणाम तो आने वाले समय में देखने को मिल ही जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *