पैसों के कारण साइन की फिल्म ‘रेस-3’: अनिल कपूर

अदब - मनोरंजन

मुंबई ।  अपकमिंग फिल्म ‘फन्ने खां’ के प्रमोशन के दौरान अनिल कपूर ने खुलासा किया कि उन्होंने आखिर ‘रेस-3’ क्यों साइन की थी। ऐक्टर ने फिल्म ‘रेस-3’ को साइन करने को लेकर मजाकिया अंदाज में जवाब दिया। अनिल कपूर ने कहा कि यह फिल्म उन्होंने पैसों के कारण की थी। उन्होंने बताया कि वह जब भी कोई फिल्म साइन करते हैं

तो इस पर विचार करते हैं कि बॉक्स ऑफिस पर इसकी कैसी कमाई होगी। अनिल ने आगे कहा कि, अगर वह पैसे कमाने पर ध्यान नहीं देंगे तो अपना घर कैसे चला पाएंगे। अंत में उन्होंने कहा कि अगर वह पैसे नहीं कमाएंगे तो उनकी पत्नी उन्हें घर में घुसने नहीं देगी। बता दें कि इससे पहले अनिल कपूर ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें कई लोगों ने ‘रेस-3’ करने से मना किया था।

उन्होंने बताया था कि, ‘जब रेस 3 की कहानी मेरे पास आई थी तब मुझे काफी लोगों ने कहा था कि मल्टीस्टारर फिल्म है… यह होगा, वह होगा, मत कर यह फिल्म। ऐसी स्टारकास्ट के साथ क्यों काम कर रहे हो। मतलब इधर-उधर की बहुत सारी बातें लोगों ने मुझसे कहीं और समझाने की कोशिश की, ताकि मैं रेस 3 न करूं।

यह अच्छी बात है कि मैं किसी की नहीं सुनता हूं, मैं अपने मन और दिल की बात सुनता हूं, अपनी समझदारी से काम करता हूं।’ अनिल कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘फन्ने खां’ 3 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ ऐश्वर्या राय बच्चन और राजुकमार राव अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

मालूम हो कि सलमान खान स्टारर फिल्म ‘रेस-3’ इस साल की बड़ी फिल्मों में से एक है। बॉक्स ऑफिस पर इसने काफी कमाई की है। हालांकि, क्रिटिक्स और ऑडियंस से फिल्म को ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *