म.प्र. की कृतिका एवं दिव्या राष्ट्रीय पिकलबॉल के फाइनल में

खेल खबर

इन्दौर  ।  5वीं राष्ट्रीय सीनियर पिकलबॉल स्पर्धा में म.प्र. की कृतिका ग‍िर‍ि व दिव्या पवार ने महिला युगल फाइनल में प्रवेश किया। वहीं म.प्र. के हरेन्द्रसिंह डांगी व श‍िवराज चंदेल पुरूष युगल के सेमीफाइनल में पहुंचे। गरिमा राठौर महिला एकल, अयज सिंह रावत पुरूष एकल और आशुतोष मेहता व श‍िवानी सोनी मिश्र‍ित युगल के क्वार्टर फाइनल में पराजित हुए।

म.प्र. पिकलबॉल एसो. के अध्यक्ष व म.प्र. टीम के प्रबंधक धर्मेश यशलहा ने बताया कि म.प्र. की कृतिका गिर‍ि व दिव्या पवार ने राष्ट्रीय स्पर्धा में पहली बार हिस्सा लेते हुए सेमीफाइनल में महाराष्ट्र की करिश्मा व रितुजा को 11-9, 11-8 से हरा दिया। दोनों देवास की है। पुरूष युगल क्वार्टर फाइनल में म.प्र. के हरेन्द्र सिंह डांगी व श‍िवराज चंदेल ने सिक्कीम के भूषण धुपदेन को 11-0, 11-1 से श‍िकस्त दी।

पहली बार राष्ट्रीय स्पर्धा खेल रही म.प्र. की गरिमा राठौर क्वार्टर फाइनल में उत्तराखंड की खुशबू से 6-11, 1-11 से हारी। गरिमा ने प्री-क्वार्टर फाइनल में कर्नाटक की दिव्या को 11-6, 6-11, 11-6 से हराया। म.प्र. की संजना काला, राजस्थान की गीतम मिश्रा से हारी। म.प्र. के अजयसिंह रावत क्वार्टर फाइनल में राजस्थान के दीपक दध‍िच से से 11-8, 12-14, 4-11 से पराजित हुए।

अयज ने प्री-क्वार्टर फाइनल में उत्तराखंड के रवि को 11-2, 11-1 से हराया। म.प्र. के हर्ष गौतम, महाराष्ट्र के कुलदीप महाजन से 1-11, 1-11 से हारे। मिश्र‍ित युगल के क्वार्टर फाइनल में नीरज शर्मा व मेधा कपूर ने म.प्र. के आशुतोष मेहता व श‍िवानी सोनी को 11-6, 11-0 से हराया। म.प्र. की कृतिका व दिव्या का फाइनल राजस्थान की नीतु शर्मा व मधुलिका से होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *