क्या कैटरीना की वजह से सलमान से नाराज हैं जैकलीन

अदब - मनोरंजन

यह तो सही है कि फिल्म ‘भारत’ में प्रियंका के बैकआउट के बाद तमाम एक्ट्रेस इस फिल्म में अपनी एंट्री चाहती थीं और कोशिशें भी की गईं, लेकिन इन सब में बाजी कैटरीना ने मार ली। अब कहा जा रहा है कि दबंग हीरो सलमान खान ने ही भारत में कैटरीना को जगह दी है। यह सुनकर सलमान की करीबी अभिनेत्री जैकलीन को इतना बुरा लगा है कि अब वो सलमान से नाराज बताई जाती हैं।

वैसे कैटरीना की फिल्म में एंट्री होने से सलमान और उनके तमाम फैंस खासे खुश हैं। अब भले ही जैकलीन नाराज हो रही हैं तो इससे क्या। ऐसा नहीं है कि किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता है। दरअसल सलमान की रेस 3 स्टार जैकलीन यदि नाराज हो गई हैं तो उन्हें मनाने की जिम्मेदारी भी सलमान की ही है। सूत्र भी यही बता रहे हैं कि फिल्म में कैटरीना के आने से जैकलीन अपसेट चल रही हैं।

दरअसल उन्हें उम्मीद थी कि दबंग हीरो सलमान उन्हें अपनी फिल्म में जरुर मौका देंगे। ऐसे में जबकि जैकलीन पिछले द‍िनों सलमान के दबंग वर्ल्ड टूर का भी ह‍िस्सा थीं, तो उनकी दावेदारी तो बनती है। जहां तक कैटरीना का सवाल है तो वो जब-जब सलमान के साथ फिल्म में आई हैं वो खूब चली है। वहीं दूसरी तरफ हाल ही में र‍िलीज हुई सलमान-जैकलीन की फिल्म ने भी बॉक्स ऑफ‍िस पर शानदार कमाई की है,

लेकिन उतनी नहीं जितनी कि सलमान की फिल्मों ने पहले किया था। भारत में कैटरीना की एंट्री को लेकर कोई और कुछ कहे इससे पहले हम बताते हैं कि खुद कैटरीना ने क्या कहा। कैटरीना कहती हैं कि ‘जब अली ने इस बार मुझसे संपर्क किया तो उन्होंने कहा ‘गोल्डफिश’…(वह मुझे गोल्डफिश कहकर पुकारते हैं) उन्होंने कहा,

“मैं तुम्हें एक स्क्रिप्ट भेज रहा हूं। इसे पढ़ो और बताओ कि तुम्हें कैसी लग रही है।” इसके बाद कौन नहीं जानता कि कैटरीना को स्क्रिप्ट अच्छी ही नहीं बहुत अच्छी लगी और उन्होंने हां कहने में देर नहीं की। अब बात यह है कि सलमान से नाराज जैकलीन कैसे मानती हैं, यह देखने वाली बात होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *