किसान त्रस्त-भाजपा विधायक मस्त, सपा के पूर्व मंत्री अरविंद सिंह गोप ओलावृष्टि से हुई किसानों की मौत पर पहुचे गाँव, ग़मज़दा परिजनों को दिया सांत्वना, 24 घंटे में मुआवज़ा देने की किया प्रशासन से मांग,किसानों के हित के लिये समाजवादी पार्टी के बड़े संघर्ष का भी किया एलान

बाराबंकी

तहलका टुडे टीम

बाराबंकी -किसानों की समस्याओं को लेकर समाजवादी पार्टी ने ताल ठोक दी है,पीड़ित किसानों को हक़ दिलाने के लिए सपा नेता मैदान में उतर आये है,सपा के इस बदले रूप से भाजपा में और प्रशासन में हड़कंप मच गया है,रामनगर के भाजपा विधायक शरद अवस्थी जहाँ किसानों की समस्याओं को लेकर सोते रहे और पीड़ित किसानों के दुखों पर मरहम लगाना भी नही उचित समझ रहे है।जो अवाम में चर्चा का विषय बन गया है।
वही दूसरी तरफ सपा के पूर्व मंत्री अरविंद सिंह गोप रामनगर अन्तर्गत विधान सभा क्षेत्र रामनगर के ग्राम नरेनी पुरवा तथा ग्राम पंचायत भेसुरिया पोस्ट सिहामऊ में भारी वर्षा और ओलावृष्टि से दो किसानों की मृत्यु पर और फसलों का भारी नुकसान पर पुरसा देने पहुचे गरीबो को मुआवजा दिलवाने का आश्वासन दिया
नारेनी पुरवा में मृतक रामदीन कोरी,और भेसूरिया में अयोध्या प्रसाद रावत की इसमे मृत्यु हुई है।
पूर्व प्रदेश महासचिव अरविंद कुमार सिंह गोप परिवार जनों को सांत्वना देते हुए कहा कि हम और पूरी समाजवादी पार्टी इस दुखद घड़ी में आपके साथ है और आपकी हर संभव सहायता करते रहेंगे। उन्होंने बताया कि हमारी जिले के सभी अधिकारियों से बात हो गई है और जो भी आर्थिक मदद हो सकती है वह की जाएगी।
इस मौके पर श्री अरविंद गोप जी ने सरकार से मांग की है कि ओलावृष्टि से प्रभावित फसलों का मुआवजा राशि 24 घंटे के अंदर उपलब्ध कराई जाए।अन्यथा समाजवादी पार्टी किसानों के हितों के लिए बड़ा संघर्ष करेगी। सपा सरकार में घटना के 6 घंटे के भीतर मृतक आश्रित को लगभग नौ लाख रुपए आर्थिक सहायता प्रदान करती थी।
इस मौके पर उनके साथ मुख्य रूप से मौजूद पूर्व विधायक राम गोपाल रावत, अजय वर्मा बबलू, नसीम कीर्ति,हशमत अली गुड्डू,जय सिंह यादव, इंतखाब आलम नोमानी,राजन सिंह,विनोद यादव,प्रधान राकेश वर्मा,जैसी राम यादव,वासिफ एडवोकेट,प्रताप यादव, डॉ कलीम, वी पी सिंह,मो दरगाही, बेद सिंह,अमित सिंह,आदि तमाम लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *