जबलपुर, होशंगाबाद, छिन्दवाड़ा व सतना क्वार्टर फायनल में

खेल खबर

भोपाल । जबलपुर ने छतरपुर, होशंगाबाद ने रीवा, छिन्दवाडा ने नरसिंहपुर व सतना ने मंडला को परास्त करते हुए इंडियन ऑयल 58वी इंटर डिस्ट्रिक्ट व 73वी मप्र स्टेट बैडमिन्टन चैम्पियनशिप के अन्तर्गत इंटर डिस्ट्रिक्ट टीम चैम्पियनशिप के क्वार्टर फायनल में जगह बनाई। वहीं आज क्वालिफाइंग दौर के मुकाबले प्रारंभ हुए। स्पर्धा भेल स्पोट्र्स काम्प्लेक्स, बरखेडा के बैडमिन्टन हॉल में प्रारंभ हुई।

भेल के महाप्रबंधक (हाईड्रो) पीके मिश्रा ने महाप्रबंधक (एचआर) एम ईसाडोर की अध्यक्षता में प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। इस अवसर पर भेल के एजीएम ईआर बिलुंग, पूर्व जीएम सुभाष सक्सैना, एलआईसी के मनोज शर्मा, मप्र बैडमिन्टन संघ के सचिव अनिल चौघुले,

बीडीबीए के संरक्षक राजीव अग्रवाल, चीफ रैफरी बीडी गौर व डिप्टी रैफरी शिशिर खरे विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित थे। अतिथियों का स्वागत आयोजन सचिव जय सिंह, रामनारायण गिरी, सुनील देसाई, सरकार दादा, डॉ सौरभ सिंह कुशवाह, संदीप देसाई व भरत बंछोर ने किया। कार्यक्रम का संचालन दामोदर प्रसाद आर्य ने किया।

आज खेले गए टीम मुकाबलों में जबलपुर ने छतरपुर को 3-1 से, होशंगाबाद ने रीवा को 3-0 से, छिन्दवाडा ने नरसिंहपुर को 3-0 से तथा सतना ने मंडला को 3-0 से पराजित कर क्वार्टर फायनल में प्रवेश किया।
क्वालिफाईग दौर के मुकाबलों में अमित पाटनकर

(भोपाल) ने अनुभव राजौरिया (रायसेन) को 15-5, 15-6 से, प्रांशु मुरारका (सतना) ने अंकित पटेरिया (जबलपुर) को 15-13, 15-13 से, आदेश (छिन्वाडा) ने हर्ष बर्मन (भोपाल) को 12-15, 15-11, 15-14 से, करन यादव (भोपाल) ने देवराज पटेल (नरसिंहपुर) को 15-9, 15-5 से परास्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *