हर्ष, शाश्वती, रोशन व खुशी को स्वर्णिम सफलता

खेल खबर

इन्दौर: म.प्र. टेबल टेनिस संगठन के तत्वाधान में अभय प्रशाल क्लब द्वारा अभय प्रशाल में विशाल यादव की स्मृति में आयोजित द्वितीय म.प्र. राज्य रैंकिंग टेबल टेनिस स्पर्धा में फायनल मुकाबलों के पुरूष एकल में भोपाल के हर्ष सच्चनदानी ने ग्वालियर के सुजय चतुर्वेदी को 4-2, महिला एकल में इन्दौर की शाश्वती घोष ने इन्दौर की ही खुशी जैन को 4-3, यूथ बालक एकल में रोशन जोशी ने साहील वडवेकर (दोनो इंदौर) को 3-1, यूथ बालिका एकल में खुशी जैन ने गायत्री चौधरी (दोनो इंदौर) को 3-1 से हराकर सवर्णिम सफलता अर्जित की।

वहीं इसके पूर्व खेले गए सेमीफाईनल मुकाबलों में पुरूष वर्ग में सुजेय चतुर्वेदी (ग्वालियर) ने तनमय चौकसे (इंदौर) को 4-2 से, हर्ष सच्चनदानी (भोपाल) ने तुषार चौहान (भोपाल) को 4-1 से, महिला वर्ग में शाश्वती घोष ने आर्या ठाकुर (दोनो इंदौर) को 4-0, खुशी जैन (इंदौर) ने मीनुश्री शील (भोपाल) को 4-3 से, यूथ बालिका वर्ग में खुशी जैन (इंदौर) ने कृतिका नाहटा (श‍िवपुरी) को 3-1 से , गायत्री चौधरी (इंदौर) ने अरू वैष्णव (नरसिंहपुर) को 3-2 से तथा यूथ बालक वर्ग में साहील वडवेकर (इंदौर) ने जय बैराबी (जबलपुर) को 3-2 तथा रोशन जोशी ने प्रथम बाथम (दोनो इंदौर) को हराकर फाईनल में प्रवेश किया था।

स्पर्धा को पुरस्कार वितरण नगर निगम इन्दौर के उपयंत्री विकास यादव के मुख्य आतिथ्य व म.प्र. ओलिंपिक एसो. के उपाध्यक्ष ओम सोनी की अध्यक्षता में हुआ। इस अवसर पर म.प्र. टेबल टेनिस संगठन के अध्यक्ष नरेन्द्र कौषिक, महासचिव जयेश आचार्य, पूर्व अंतराष्ट्रीय टे.टे खिलाडी रिंकु आचार्य, गौरव पटेल, शरद गोयल, प्रमोद गंगराडे, नरेन्द्र शर्मा विशेष रूप से उपस्थित थे।

अतिथ‍ियों का स्वागत आर.सी. मौर्य, प्रशांत व्यास, संजय मिश्रा, प्रमोद जैन, एच.डी. जुमनानी, गुरदीप सिंह आदि ने किया। कार्यक्रम का संचालन व निलेश वेद ने किया तथा अमित कोटिया ने आभार माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *