थाने में कुर्सी को लेकर आपस में भिड़ गए दो दारोगा, भागे फरियादी

दिल्ली-एनसीआर राज्य

गाजियाबाद । कुर्सी पर बैठने को लेकर बुधवार को विजयनगर थाने में दो दारोगा आपस में भिड़ गए। दोनों में तीखी बहस हुई और नौबत हाथापाई तक आ गई। थाने में मौजूद अन्य स्टाफ ने दोनों का बीच-बचाव कराया। थाना प्रभारी ने दोनों को समझाकर मामला शांत किया। थाना प्रभारी ने घटना की सूचना थाने के रिकॉर्ड में दर्ज करा दी है।

कुर्सी को लेकर शुरू हुआ झगड़ा 

विजयनगर थाने में बुधवार को एसएसआइ के साथ डे अफसर और दो अन्य दारोगा बैठकर विभागीय काम कर रहे थे। इस दौरान डे अफसर कुछ देर के लिए उठे तो उनकी जगह एक अन्य दारोगा आकर कुर्सी पर बैठ गए। डे अफसर ने वापस आकर उन्हें सीट खाली करने को कहा। ऐसा दो-तीन बार हुआ तो दारोगा डे अफसर से भिड़ गया।

आपस में भिड़ गए दारोगा 

डे अफसर का कहना था कि ये सीट उनके लिए है। वहीं दारोगा ने उनकी बात को मानने से इन्कार कर दिया। इसको लेकर दोनों के बीच पहले कहासुनी हुई और देखते देखते ही दोनों आपस में भिड़ गए। दोनों ने एक-दूसरे के गिरेबां पर हाथ डाल दिए।

शांत कराया गया मामला 

दारोगा को भिड़ते देख थाने पहुंचे पीड़ितों में भी अफरातफरी मच गई और वह बिना तहरीर दिए लौट गए। थाना प्रभारी विजयनगर नरेश कुमार सिंह ने बताया कि डे अफसर से भिड़ने वाला दारोगा थाने की मीटिंग के दौरान भी अभद्रता कर चुका है। फिलहाल दोनों को समझा कर मामले को शांत करा दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *