पुरषोत्तम श्री राम की जन्मस्थली अयोध्या के लाल एम क्यू सैयद की कम्पनी एग्ज़िकॉन इवेंट्स ने एग्ज़ीबिएशन एजेंसी ऑफ़ द ईयर २०२३ का जीता सबसे बड़ा अवॉर्ड

Breaking News CRIME Latest Article Trending News Viral News अदब - मनोरंजन

भारत, थाईलैंड, हांगकांग, यूएई और स्विटजरलैंड में है इस कंपनी का जलवा

५०० से अधिक इवेंट एवं एक्सहिबिशन कंपनियों ने लिया था इस कार्यक्रम में हिस्सा

तहलका टुडे टीम

मुंबई : पुरषोत्तम श्री राम की जन्म स्थली अयोध्या के लाल की कंपनी ने एक विशाल आउटडोर समारोह में आयोजित वार्षिक अवॉर्ड्स कार्यक्रम में ग्रुप के फाउंडर एम क्यू सैयद, इवेंट्स डिवीज़न की प्रमोटर एवं निदेशक पद्मा मिश्रा, और समूह की महाप्रबन्धक अमृता सिंह को इस अवॉर्ड्स से सम्मानित किया गया

एक्सपीरिएंशियल डिज़ाइन एंड क्रिएटिविटी अवार्ड्स में लगभग ८०० कैटेगोरीज़ में १०० से अधिक एजेंसियों की भागीदारी देखी गई ! मुंबई में आयोजित इस समारोह में ५०० से अधिक इवेंट एवं एक्सहिबिशन कंपनियों ने हिस्सा लिया !

ई डी सी ए के इस महा सम्मेलन इवेंट एवं एग्ज़ीबिशन इंडस्ट्री के दिग्गजों ने प्रदर्शनी, नेटवर्किंग एवं कॉन्फ़्रेंस के अलावा एक विशालकाय स्टेज पे जश्न का आयोजन किया , ईडीसीए उत्कृष्ट कार्य करने वाली एजेंसियों पर प्रकाश डालने के साथ ही , रचनात्मकता के साथ प्रदर्शनी उद्योग को आगे बढ़ाने के लिए पूरी कोशिश कर रहा है !

पुरस्कार प्राप्त करते हुए एग्ज़िकॉन समूह की निदेशक पद्मा मिश्रा ने कहा, “हम एक्ज़ीबिशन एजेंसी ऑफ द ईयर अवार्ड्स 2023” से सम्मानित होकर बहुत खुश हैं और ऐसे कई पुरस्कारों की प्रतीक्षा कर रहे हैं। एग्ज़िकॉन इवेंट्स मीडिया सॉल्यूशंस लिमिटेड एम क्यू सैयद और पद्मा मिश्रा द्वारा प्रमोटेड एक्जीकॉन समूह की कंपनी है, जो भारत, थाईलैंड, हांगकांग, यूएई और स्विटजरलैंड में उपस्थिति के साथ प्रदर्शनी के छेत्र में भारत की स्टॉक एक्सचेंज पर लिस्ट होने वाली पहली कंपनी बन गयी है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *