छत्तीसगढ़ः नक्सलियों ने कॉलेज छात्र का किया अपहरण, हत्या कर जंगल में फेंका शव

राज्य

रायपुरः छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का आतंक है कि थमने का नाम ही नहीं ले रहा. आए दिन प्रदेश के नक्सली इलाकों में माओवादी किसी न किसी तरह की अप्रिय घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

कुछ दिनों पहले ही तीन ग्रामीणों की हत्या करने के बाद एक बार फिर प्रदेश के सुकमा जिले में नक्लसियों द्वारा लाइवलीहुड कॉलेज के एक छात्र का कथित तौर पर अपहरण कर उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है.

छात्र की हत्या के मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि शनिवार को कुछ नक्सलियों ने एक छात्र का अपहरण कर लिया था. जिसके बाद रविवार को उसका शव पास के जंगलों में पड़ा मिला.

शनिवार देर रात से घर से लापता था छात्र
छात्र की हत्या के मामले की पुष्टि करते हुए सुकमा के पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा ने फोन पर न्यूज एजेंसी ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि 19 वर्षीय छात्र कुंजामी शंकर कुकानार पुलिस थाना क्षेत्र में स्थित कुंदनपाल गांव का रहने वाला था और शनिवार देर रात से घर से लापता था.

जिसके बाद परिजनों द्वारा छात्र की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने पर की गई खोजबीन में रविवार को उसका शव निकटवर्ती एक जंगल में खून से लथपथ पड़ा हुआ मिला.

हत्या के उद्देश्य का नहीं चला पता
उन्होंने बताया किनक्सलियों ने छात्र की हत्याकिस उद्देश्य से की इसका पता अब तक नहीं चल पाया है, लेकिन पुलिस लगातार जांच में जुटी है और हत्या के पीछे के कारण का पता लगाने में जुटी है.

उन्होंने बताया कि प्रारंभिक सूचना के अनुसार कुंजामी को यहां से लगभग 500 किलोमीटर दूर कुंदनपाल गांव में स्थित उसके घर से सशस्त्र उग्रवादियों का एक समूह उस समय उठा ले गया था, जब वह अकेला था.

News Source : http://zeenews.india.com/hindi/india

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *