BJP सांसद गौतम गंभीर को सलाम,दिल्ली में कोई भूखा ना सोए इसके लिए किया नेक काम,गरीबों को मात्र 1 रुपये में खिला रहे है भर पेट भोजन, किया एलान,देश के गाली बककर रंगा मारने वाले सांसदों और उनके दलालो के लिये बना पैगाम

0

तहलका टुडे डेस्क

नई दिल्ली. भाजपा सांसद गौतम गंभीर (BJP MP Gautam Gambhir) ‘जन रसोई’ भोजनालय शुरुआत कर दिये है, अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र पूर्वी दिल्ली में जररूतमंद लोगों को एक रुपये में दोपहर का भोजन देना शुरू कर दिया है.

इस बाबत गंभीर ने कार्यालय ने कहा कि वह गुरुवार को गांधी नगर (Gandhi Nagar) में पहली जन रसोई (Jan Rasoi) की शुरुआत हो चुकी है, दिल्ली में कोई भूखा ना सोए इसके लिए हर सम्भव कोशिश करूँगा!

जिसके बाद गणतंत्र दिवस पर अशोक नगर में भी ऐसा ही भोजनालय खोला जाएगा.

भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने कहा,’मेरा हमेशा से मानना रहा है कि जाति, पंथ, धर्म और वित्तीय हालात से परे सभी को स्वस्थ और स्वच्छ भोजन करने का अधिकार है.
यह देखकर अफसोस होता है कि बेघर और बेसहारा लोगों को दिन में दो वक्त की रोटी भी नसीब नहीं हो पाती.
इसके अलावा सांसद गौतम गंभीर ने पूर्वी दिल्ली के दस विधानसभा क्षेत्रों में कम से कम एक ‘जन रसोई’ भोजनालय खोलने की योजना बनाई है.
सांसद के कार्यालय की ओर से बयान में कहा गया है, ‘देश के सबसे बड़े थोक कपड़ा बाजारों में शुमार गांधी नगर में खोली जाने वाली जन रसोई पूरी तरह आधुनिक होगी,
जिसमें जररूतमंदों को एक रुपये में भोजन उपलब्ध कराया जाएगा.’
भाजपा सांसद गौतम गंभीर के जन रसोई भोजनालय में एक समय में 100 लोगों के बैठने की व्यवस्था होगी लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते केवल 50 लोगों को ही बैठने की अनुमित दी जाएगी.
दोपहर के भोजन में चावल, दालें और सब्जी दी जाएगी. इसके अलावा सांसद कार्यालय की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि इस परियोजना का वित्तपोषण गौतम गंभीर फाउंडेशन और सांसद के निजी संसाधनों से किया जाएगा. साथ ही स्‍पष्‍ट किया गया है कि भाजपा सांसद गौतम गंभीर की ‘जन रसोई’ के लिए सरकार की मदद नहीं ली जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here