बॉलिवुड में जो दिखता है वही बिकता है

अदब - मनोरंजन

मुंबई । अभिनेता बॉबी देओल फिल्म इंडस्ट्री की हकीकत अच्छी तरह जानते हैं। आमतौर पर बॉलिवुड के सितारे किसी फिल्म में मुख्य भूमिका न होने पर फिल्म करने से इंकार कर देते हैं, लेकिन 4 साल के अंतराल के बाद फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ और ‘रेस 3’ से फिल्मों में अपनी वापसी करने वाले अभिनेता बॉबी देओल कहते है कि यहां जो दिखता है वही बिकता है।

शायद यही वजह है कि बॉबी ने फिल्मों में काम करने के लिए लीड रोल की उम्मीद छोड़ दी है। बॉबी ने साफ कहा कि वह इस समय अच्छे और मजबूत किरदारों की तलाश में हैं। किसी फिल्म में लीड रोल हो या नहीं उससे कोई फर्क नहीं पड़ता। यही नहीं बॉबी ने अपने दरवाजे वेब सीरीज के लिए भी खोल रखे हैं। अब काम करते समय किन बातों का ध्यान रखेंगे?

जवाब देते हुए बॉबी कहते हैं, अब मुझे ऐसा लगता है बहुत सारे लोग मेरे साथ काम करना चाहते हैं और मेरे अंदर जो आग है, वह लोगों को दिखाई देती है। मैं चाहता हूं मुझे अच्छे रोल मिलें। मैं मेन लीड की उम्मीद नहीं कर रहा हूं। मैं तो वेब सीरीज में काम करने के लिए भी तैयार हूं। बस मैं वही फिल्म या सीरीज करना चाहता हूं, जिसे पूरा परिवार एक साथ देख सके। कोई डार्क सिनेमा ऑफर हुआ और बहुत ही दिलचस्प किरदार लगा तो मैं सोचूंगा उसके बारे में।

बॉबी बताते हैं, इस समय मैं सिर्फ व्यवसायिक सिनेमा की ओर ध्यान दे रहा हूं क्योंकि फिलहाल लोग मुझे उसी तरह के सिनेमा में देखना चाहते हैं। मेरे फैंस मुझे सिर्फ ग्लैमर वाले रोल में देखना चाहते हैं। प्रशंसक कहते हैं कि आप बिच्छू, बरसात, गुप्त, सोल्जर, हमराज, अजनबी और बादल जैसी फिल्में करिए। मैं उन्हें जवाब में कहता हूं कि अब वैसी फिल्म मिलेगी तभी तो करूंगा।

बॉबी आगे कहते हैं, जब पहली बार मैंने रेस 3 में अपनी शर्ट उतारी तो लोगों ने मुझे देखा और उन्हें बहुत अच्छा लगा। सलमान को मैंने रेस 3 में काम देने के लिए धन्यवाद कहा तो उन्होंने मुझे कहा कि उन्हें फिल्म में मेरी जरूरत थी इसलिए कास्ट किया था। सलमान मदद करने के बाद भी कभी उसका क्रेडिट नहीं लेते हैं। सलमान ऐसे ही इंसान हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *