भोपाल की होटल में महिला अधिकारी के साथ बलात्कार

देश

भोपाल । उत्तर प्रदेश के नोएडा में पदस्थ वाणिज्य कर विभाग के डिप्टी कमिश्नर पंकज सिंह ने कथित रूप से भोपाल के भदभदा रोड स्थित एक होटल में रुकी महिला अधिकारी से बलात्कार किया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार पीड़ित महिला गत दो अगस्त की रात भोपाल के होटल में रुकी थी। आरोपी ने वहां पहुंचकर उसके साथ जबर्दस्ती की। अगले दिन उसे दिल्ली जाना था लेकिन आरोपी ने धमकी देकर उसे दिल्ली भी नहीं जाने दिया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक रविवार रात को पंकज सिंह का फोन आया। उसने महिला के होटल का पता पूछा। पता जानने के बाद आरोपी ने फोन काट दिया। रात करीब 12 बजे पंकज सिंह होटल पहुंच गया और दरवाजा खटखटाया। महिला ने जैसे ही कमरे का दरवाजा खोला आरोपी कमरे में दाखिल हो गया। आरोपी ने उसके साथ मारपीट कर दुष्कर्म किया।

जैसे-तैसे महिला अधिकारी सुबह चार बजे कमरे से बाहर निकली और होटल कर्मचारियों को पूरी बात बताई। मामला हाईप्रोफाइल होने के चलते इसकी सूचना पुलिस के आला अधिकारियों को दी गई। आनन-फानन में बड़े अधिकारी होटल में पहुंचे और मामले की जानकारी ली। इसके बाद आईपीसी की धारा 526,376,294 और 323 के तहत मामला दर्ज कर लिया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी से उसकी पहचान 2010 में हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *