‘भारत’ फिल्‍म ‘ऑड टू माय फादर’ की कहानी से प्रेरित

अदब - मनोरंजन

मुंबई । बजरंगी भाईजान सलमान खान की आने वाली फिल्‍म भारत ने पहले से ही चर्चाओं का बाजार काफी गरम कर दिया है। अब यह फिल्‍म अपनी स्‍टोरी लाइन को लेकर एक बार फिर से चर्चा में घिर गई है। माना जा रहा है कि यह फिल्‍म दक्षिण कोरिया की फिल्‍म ‘ऑड टू माय फादर’ की कहानी से प्रेरित है।

बताया जा रहा है कि फिल्‍म पिता-पुत्र की कहानी पर आधारित हो सकती है। 1947 भारत-पाकिस्‍तान बंटवारे के वक्‍त एक नौजवान अपने पिता से कुछ वादे करता है। फिल्‍म में पिता-पुत्र के बीच की इमोशनल बॉन्डिंग को दिखाया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि ऑरिजनल फिल्‍म में दिखाया गया है कि हीरो वियतनाम युद्ध में अपने दोनों पैर खो देता है।

वह एक छोटे से बच्‍चे की जान बचाने के लिए आगे बढ़ता है तो उसके पैरों में गोली मार दी जाती है। बताया जा रहा है कि इसमें कट्रीना के अलावा दिशा पाटनी भी मुख्‍य किरदार में होंगी और फिल्‍म अगली साल ईद पर रिलीज हो सकती है। अब खबर आ रही है कि भारत फिल्‍म के स्क्रिप्‍ट राइटर्स को कहा गया है कि वह फिल्‍म की कहानी में बदलाव करें,

क्‍योंकि सलमान के फैन्‍स अपने चहेते अभिनेता को कभी भी अपाहिज देखना पसंद नहीं करेंगे। जब इस बारे में रील लाइफ प्रडक्‍शंस के सीईओ निखिल नमित से पूछा गया तो उन्‍होंने फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट के बारे में कोई भी कॉमेंट करने से इनकार कर दिया। चर्चा है कि फिल्‍म में अपने किरदार को जीवंत करने के लिए सल्‍लू मियां इन दिनों जिम में काफी पसीना बहा रहे हैं। फिल्‍म के प्रड्यूसर सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *