असम विधानसभा के डिप्टी स्पीकर की रैली में नाराज हुआ हाथी, नेताजी को जमीन पर पटका

देश

नई दिल्ली : हाथी की सवारी के दौरान असम विधानसभा के नए चुने गए डिप्टी स्पीकर हंसी का पात्र बन गए. दरअसल उनके समर्थकों ने उनके डिप्टी स्पीकर बनने पर उन्हें हाथी की सवारी कराई,

लेकिन हाथी बिदक गया और वह महावत के साथ सीधे जमीन पर आ गिरे. हालांकि अच्छी बात ये रही कि उन्हें कोई चोट नहीं आई. ये किस्सा असम के करीमगंज जिले का है. जमीन पर गिरने वाले विधायक कृपानाथ मल्लाह हैं.

दरअसल असम विधानसभा के नवनिर्वाचित उपाध्यक्ष बनने के बाद कृपानाथ मल्लाह करीमगंज जिले में अपने विधानसभा क्षेत्र राताबरी में गए थे. यहां पर उनके उत्साही समर्थकों ने उनका स्वागत किया और उन्हें हाथी की सवारी कराई.

विधानसभा क्षेत्र में कृपानाथ को हाथी पर बिठाकर रैली निकाली जा रही थी. लेकिन इसी दौरान एक जगह उनका हाथी बुरी तरह बिदक गया. उसे महावत ने काफी संभालने की कोशिश की, लेकिन वह नाकाम रहा.

हाथी के बिदकने से महावत और कृपानाथ मल्लाह का संतुलन बुरी तरह बिगड़ा और दोनों एक एक कर जमीन पर गिर पड़े. कृपानाथ के समर्थकों ने लपककर उन्हें जमीन से उठाया. उन्हें और महावत को कोई चोट नहीं आई. ये घटना शनिवार 6 अक्टूबर की बताई जा रही है.

कृपानाथ मल्लाह पहले कांग्रेस में थे. लेकिन पिछले चुनाव में वह पाला बदलकर बीजेपी में शामिल हो गए थे. उन्होंने करीमगंज जिले की विधानसभा से चुनाव जीता था. अभी हाल में ही उन्हें असम विधानसभा का उपाध्यक्ष चुना गया था.

News Source : http://zeenews.india.com/hindi/india

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *