अक्षरा का डांस देख झूमें दर्शक

अदब - मनोरंजन

भोजपुरी सिनेमा जगत में अपने अभिनय और और डांस का लोहा मनवा चुकीं अक्षरा सिंह ने स्टेज परमार्म कर सभी के दिलों की धड़कने तेज कर दीं। दरअसल अक्षरा एक इवेंट में हिस्सा लेने पहुंचीं थीं जहां उन्होंने भोजपुरी गानों पर कुछ इस तरह के ठुमके लगाये कि लोगों को हरियाणा की छोरी सपना चौधरी की याद ताजा करा दी।

अक्षरा का डांस देख दर्शक भी झूम उठे। गौरतलब है कि अक्षरा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की महंगी अदाकाराओं में शुमार की जाती हैं। इस समय अक्षरा का जो वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है वह कहने को तो 8 माह पहले का है, लेकिन इंटरनेट पर वह आज भी बराबर तहलका मचाए हुए है।

आपको बतला दें कि वेव म्यूजिक भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए अक्षरा के इस स्टेज परफॉर्मेंस को अभी तक करीब 53 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसे देखकर कहने वाले तो यहां तक कह रहे हैं कि अक्षरा कहीं सपना की जगह तो लेने नहीं जा रही हैं,

क्योंकि हरियाणवी छोरी सपना के रंग-ढंग तो पूरी तरह बदल गए हैं अब वो वेस्टर्न लुक में बड़ी-बड़ी महफिलों को गुलजार करती हैं, इसलिए आम लोगों के दिलों में राज करने के लिए अक्षरा का यह स्टेज शो सामने रख कर बात की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *