अब ऐश कर रहीं हैं सलमान से जुड़े खुलासे

अदब - मनोरंजन

बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान और खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय के संबंधों को लेकर काफी कुछ कहानियां बनाई जा चुकी हैं। ऐसे में हाल ही में ऐश्वर्या की फिल्म ‘फन्ने खां’ रिलीज हुई। फिल्म को कुछ खास रिव्यूज नहीं मिले और बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने कोई खास कमाल नहीं दिखाया, ऐसे में ऐश से मीडियाकर्मियों ने अलग ही तरह के सवाल करने शुरु कर दिए।

जहां तक फिल्म फन्ने खां में ऐश के किरदार का सवाल है तो इसमें उन्होंने एक पॉप स्टार का रोल प्ले किया है। ऐश के अलावा फिल्म में अनिल कपूर और राजकुमार राव प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म भले ज्यादा कुछ न कर पा रही हो, लेकिन ऐश के फैन्स खासे खुश हैं कि उनकी बड़े पर्दे पर वापसी तो हुई। बहरहाल ‘फन्ने खॉं’ के प्रमोशन के दौरान जब ऐश से पूछा गया कि क्या वह ‘जोश’ में शाहरुख की बहन का किरदार निभाते हुए सहज थीं,

क्योंकि ‘मोहब्बतें’ में तो उन्होंने शाहरुख की प्रेमिका का किरदार निभाया था? इसका जवाब देते हुए ऐश ने एक राज में से पर्दा उठाने जैसा काम किया। ऐश्वर्या ने कहा कि यह फिल्म पहले सलमान खान और आमिर खान को ऑफर की गई थी, लेकिन जब उन्होंने मना कर दिया तो फिर शाहरुख खान को इस रोल में लिया गया।

गौरतलब है कि ऐश और सलमान ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में साथ काम किया था, जिसके चलते उनके अफेयर की काफी कहानियां बनीं और सुनी गईं। यह अलग बात है कि रिश्तों में कड़वाहट जब आई तो इतनी कि फिर कभी वो साथ नजर नहीं आए। अब ऐश जरुर सलमान से जुड़े राजों को खोलने का काम करती दिख रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *