पूर्व मन्त्री आज़म खान की सेना पर टिप्पणी मामले मे चार्जशीट दाखिल करने की योगी सरकार ने दी अनुमति,चमचा शिया वक़्फ बोर्ड का चेयरमैन वक़्फ खोर वसीम रिजवी परेशान

CRIME Latest Article Viral News उत्तर प्रदेश ज़रा हटके बाराबंकी

रामपुर. समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खां की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। आजम खां के सेना पर दिए गए बयान पर सरकार की तरफ से चार्जशीट दाखिल करने की मंजूरी मिल गई है।

सेना पर की थी टिप्पणी
पूर्व कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आजम खां की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। सेना पर विवादित बयान देने के मामले में चार्जशीट दाखिल करने को शासन से मंजूरी मिल गई है। पुलिस जल्द ही आरोप पत्र दाखिल करेगी।

आजम खां ने बीते वर्ष मई में तोपखाना रोड स्थित कार्यालय पर कार्यकर्ताओं की मीटिंग बुलाई थी। इसमें आजम खां ने नक्सलियों द्वारा छत्तीसगढ़ में सेना के साथ की गई घटना का जिक्र किया था, जिस पर काफी हंगामा हुआ था।

 

साल भर पहले हुआ था मुकदमा
इस मामले में पूर्व मंत्री और भाजपा नेता शिव बहादुर सक्सेना के पुत्र एवं आईआईए के चेयरमैन आकाश सक्सेना ने सिविल लाइंस कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था, जिसकी सीडी भी पेश की गई थी। .

पुलिस ने आजम खां की आवाज की लैब में जांच भी कराई थी। जांच के बाद आरोप पत्र दाखिल करने के लिए शासन से मंजूरी मांगी गई। अब शासन ने इस मामले में चार्जशीट के लिए मंजूरी दे दी है। पुलिस अधिकारियों ने शासन से मिली स्वीकृति की पुष्टि की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *