योगी सरकार में अब खाकी वर्दी पहने गुंडो ने बाराबंकी सुबेहा में महिला को दी धमकी,बोला- ‘दिनदहाड़े गोली मरवा दूँगा’ वीडियो वायरल,सुबेहा SO ने बड़ी रकम लेकर गुंडो का दिया साथ,किया मज़लूमो पर Fir,एसएसपी से शिकायत

CRIME बाराबंकी

बाराबंकी-खाकी की काली करतूतों के सैकड़ों किस्से आपने सुने होंगे लेकिन लाख नसीहतों के बाद भी पुलिसकर्मी सुधरने को तैयार नहीं हैं। प्रदेश में दिन व दिन पुलिस की गुंडई बढ़ती जा रही है। खाकी वर्दी वाले हर रोज अपनी दंबगई दिखाते हैं। पुलिस को जनता की रक्षा व सेवा के लिए बनाया जाता है लेकिन यहां तो पुलिस खुद ही भक्षक बनी हुई है। बाराबंकी में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसके बाद एक बार फिर से खाकी की असलियत सामने गयी है।इसमें अवैध रूप से ज़मीन खरीदने वाले खाकी वर्दी वाले बार बार मडर कराने की धमकी दे रहा हैं।

क्या है पूरा प्रकरण

दरअसल ये मामला बाराबंकी जिले के सुबेहा थाना क्षेत्र के सुलेमानपुर का है। जहाँ जमीन विवाद के मामले को लेकर यूपी पुलिस के दो खाकी वर्दी पहने लोगो ने कानून को हाथ में ले लिया पावर का नाजायज फायदा उठाते हुए सरेआम गोली मरवाने की धमकी तक तक दे डाली। अब्दुल रहमान हुसैन पुत्र इरफान निवासी सुलेमानपुर का आरोप है कि बीते शुक्रवार को उसके नौकरो द्वारा उसके खेत में (गाटा सँ 1487/89) लगे अमरुद के बाग़ की साफ सफाई कर रहे थे।

जिस दिन मै चाहूंगा उस दिन वो एक दिन नहीं जी पायेगा

आरोप है कि दोपहर के समय लगभग 12:30 बजे कि विपक्षी राम सतन पुत्र नन्हू निवासी कछुआ सुबेहा जो कि पुलिस विभाग लखनऊ में तैनात है। वर्दी पहनकर कुछ लोगो को लेकर बाग़ पहुँचे और नौकरों व बटाईदारों को खेत में काम करने से रोकते हुए गाली गलौज और जान से मारने की धमकी दे डाली। वीडियो में सिपाही राम सतन ये भी कह रहा है कि जिस दिन मै चाहूंगा उस दिन वो एक दिन नहीं जी पायेगा यही बात मैं थाने में भी बोलूंगा आप लोग सुनना।

वीडियो हुआ वायरल

धमकी के बाद घबराये और सहमे हुए लोगो ने इस मामले की सूचना डॉयल 100 को दी। इस वाक्ये का वीडियो वहाँ पर मौजूद एक व्यक्ति द्वारा बना लिया गया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले में जिम्मेदार कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं।

वही दूसरी तरफ पुलिस ने धमकी देने वालो पर मुकदमा दर्ज करने के बजाय ज़मीन के असली वारिस के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया हैं,जिसको लेकर अवाम में गुस्सा हैं,

चौधरी अदनान ने बताया इस संबंध में पुलिस कप्तान से शिकायत की गयी।लेकिन अभी तक हमारी अप्लीकेशन पर मुकदमा दर्ज नही किया गया हैं।
प्राथर्ना पत्र में कहा गया हैं कि हमारे पिता के सुबेहा स्थित खेतो व अमरूद की बाग पर दोपहर 12:30 बजे हमारे पिता के बटाईदरों द्वारा जुताई,बोआई व साफ सफाई कराई जा रही थी तभी वहां नगर पंचायत सुबेहा के कछुवा वार्ड सुलेमानपुर निवासी राम सतन पुत्र नन्नूह व इनके भतीजे दोनों पुलिस वर्दी मे जो दूसरे जिलों मे तैनात है पहुँचे और बटाई दरों को भदई भदई गालिया दी और मेरे पिता जी को एलानिया दिन दहाड़े गोली मार देने की धमकी दी जिसकी सूचना वहाँ मौजूद मेरे बटाई दरों द्वरा डायल 100 पर 12.58 मिनट पर दी गयी।
इसे पूर्व मे भी विपक्षी गण द्वारा इस प्रकार पहले भी किया जाता रहा है जिसकी सूचना इससे पूर्व सम्पूर्ण समाधान दिवस में हैदरगढ़ तेहसिल पर ज़िल अधिकारी पुलिस अधीक्षक महोदय को लिखित तौर पर कई दी जा चुकी है।
और आज मेरे परिवार का कोई भी सदस्य खेतो पर मौजूद नही था

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *