2019 से पहले राम मंदिर का निर्माण नहीं हुआ तो बीजेपी छोड़ दूंगा: साक्षी महाराज

राजनीति राज्य

उन्नाव: लोकसभा चुनाव 2019 के नजदीक आने के साथ ही राम मंदिर का मुद्दा एकबार फिर सुर्खियों में है. अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि 2019 से पहले अगर राम मंदिर का निर्माण नहीं होता है तो वह बीजेपी के साथ नहीं खड़े होंगे. उन्होंने साफ-साफ कहा कि इस मुद्दे पर वे संतों के साथ खड़े हैं. साक्षी महाराज ने कहा कि मैं जो कुछ भी हूं वह भगवान राम की कृपा से हूं.

उन्होंने कहा कि आज बीजेपी जिस मुकाम पर पहुंची है, उसके पीछे राम जी कृपा और संतों का बहुत बड़ा योगदान है. साक्षी महाराज ने कहा कि दिल्ली की बैठक में संतों ने बीजेपी के खिलाफ नाराजगी जताई है. उन्होंने दावा किया कि सुप्रीम कोर्ट आदेश करे या सरकार अध्यादेश लाए, 6 दिसम्बर के बाद संत समाज राम मंदिर के निर्माण की शुरुआत अयोध्या में करेंगे.

इससे पहले साक्षी महाराज ने कहा था कि राम मंदिर निर्माण हमेशा से विश्व हिंदू परिषद, बीजेपी और आरएसएस के एजेंडे पर रहा है. हमेशा से सभी लोग कहते रहे हैं कि राम मंदिर का निर्माण अयोध्या में होगा.

उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो. साक्षी महाराज ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में भी सुनवाई हो रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ भी हो पर 2019 के चुनाव से पहले राम मंदिर का निर्माण हो जाएगा.

इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी के शिव भक्त होने पर भी सवाल उठाए. साथ ही उन्होंने राहुल गांधी को चुनौती देते हुए कहा कि वे इस बार सांसद नहीं बन सकते.

साथ में उन्होंने यह भी कहा कि अगर हिम्मत है तो राहुल गांधी उन्नाव से चुनाव लड़कर दिखाएं. अगर मैं चुनाव हार गया तो राजनीति छोड़ दूंगा. लेकिन, अगर राहुल गांधी हार जाते हैं तो वे देश छोड़कर इटली चले जाएं.

राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी को चोर कहे जाने पर उन्होंने विवादित बयान देते हुए कहा कि राहुल गांधी का पूरा परिवार ही चोर है. जो खुद चोर होत हैं, उन्हें सभी चोर नजर आते हैं. उन्होंने कहा कि 2019 में बीजेपी 2014 के मुकाबले ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करेगी

News Source : http://zeenews.india.com/hindi/india

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *