मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से जेल में बंद बाहुबली मुख़्तार अंसारी तो डर गया,वर्चुअल पेशी के दौरान जज से कहा- खाने में जहर देकर मेरी हत्या करवा देगी योगी सरकार,लेकिन बाराबंकी के वक्फखोर कब्रिस्तान का समझौता करने वाले भु माफिया कद्दू नही डरे,धड़ल्ले से कर रहे है अवैध निर्माण,प्रशासन नही डाल पाया आज तक कानूनी शिकंजा

Breaking News प्रदेश बाराबंकी

तहलका टुडे टीम

मुख्तार अंसारी जैसा बाहुबली तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इतना खौफ ज़दा है कि कोर्ट में इस बात का आरोप लगा  रहा है की ज़हर देकर मार देंगी योगी सरकार लेकिन बाराबंकी के वक़्फ़खोरो भु माफियाओ पर ज़रा सा भी Cm योगी का खौफ़ नही है वो रात दिन धड़ल्ले से वक़्फ़ अमजद अली खान की ज़मीन बेगमगंज में कॉम्लेक्स का दुकानों का अवैध निर्माण करा रहे है, खालिदा फजली के कमरिया बाग़ कब्रिस्तानों का भु माफियाओ से समझौता कर 5 करोड़ की ज़मीन का समझौता कर डाला ,लेकिन आज तक FIR की हिम्मत वही पटेल तिराहे पर अवैध नाले पर बने कॉम्प्लेक्स के निर्माण पर आज तक ज़िला प्रशासन इन भु माफियाओ से ऐसा खौफ ज़दा है कि  बुलडोज़र चलाने की हिम्मत भी नही जुटा पा रहा है,सिर्फ लीपा पोती में लगा है।

सूत्रों के मुताबिक़ मुख्यमंत्री कार्यालय से भी आई कई जाँच को जिलाधिकारी कार्यलय से कोर्ट में मामला कहकर गुमराह कर वापस कर सरकार के इक़बाल को राजधानी से 27 किलोमीटर दूर बाराबंकी में पामाल करने का सिलसिला आज भी जारी है।

मुख्तार अंसारी पर सख्ती और भु माफियाओ वक़्फ़खोरो पर मेहरबान ज़िले में चर्चा का विषय बनी हुई है।

आज बांदा जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी ने योगी सरकार पर खुद को खाने में जहर देकर हत्या करवाने की साजिश रचने का आरोप लगाया है। बृहस्पतिवार को बाराबंकी में एमपी, एमएलए कोर्ट से हुई वर्चुअल पेशी में मुख्तार ने यह आरोप लगाया है। मुख्तार ने उच्च श्रेणी सुविधा देने की भी मांग की है। मामले में अगली सुनवाई की तिथि सात अक्टूबर तय की गई है।

बृहस्पतिवार को एमपी-एमएलए कोर्ट के जज कमलकांत श्रीवास्तव के सामने वर्चुवल सुनवाई शुरू हुई तो मुख्तार अंसारी के अधिवक्ता रणधीर सिंह सुमन ने जेल मैनुअल पैरा -287 के तहत उच्च श्रेणी मुहैया कराने की अर्जी दी। बांदा जेल सेवर्चुअल पेश हुए मुख्तार अंसारी ने कोर्ट से कहा कि विधायक होने के नाते मुझे उच्च श्रेणी मुहैया करवा दीजिए। वैसे भी मुझसे राज्य सरकार नाराज है, कहीं खाने में जहर न मिलवा दे। मुख्तार अंसारी ने कहा कि अगर उसे जेल में उच्च श्रेणी मिल जाती है तो उसके मन से डर खत्म हो जाएगा।

मुख्तार के अधिवक्ता रणधीर सिंह सुमन ने बताया कि जेल मैनुअल की पैरा -287 के तहत उच्च श्रेणी मुहैया करवाने की अर्जी दी थी। उन्होंने बताया कि मुख्तार को उच्च श्रेणी देने के मामले में सुनवाई के लिए अगली तारीख सात अक्टूबर तय की गई है। अधिवक्ता ने बताया कि जज कमलकांत श्रीवास्तव ने कहा है कि वो इस मामले में जल्द ही फैसला लेंगे।

इस मामले में दर्ज है मुख्तार पर केस
बाराबंकी के एआरटीओ कार्यालय में फर्जी प्रपत्र के आधार पर पंजीकृत एंबुलेंस के मामले में बीते दो अप्रैल को शहर कोतवाली में केस दर्ज किया गया था। पंजाब में पेशी के दौरान एंबुलेंस इस्तेमाल करने का मामला सामने आने पर यह कार्रवाई हुई थी। इसमें मऊ जिले की चिकित्सक समेत आठ लोग जेल जा चुके है। जबकि केस में मुख्तार अंसारी भी आरोपी है। इसी के चलते यहां से वर्चुअल माध्यम से मुख्तार की लगातार पेशी हो रही है। इससे पहले भी कई बार मुख्तार पेशी के दौरान खुद की जान का खतरा जता चुका है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *