सन्यासी के स्टेट में अवाम हुई जागरूक,मंदिर में बलात्कार कर महिला की हत्या करने वाला ट्रम्प का चच्चा 50 हज़ार का इनामी दरिंदा पुजारी महंत सत्यनरायण को ग्रामीणों ने पकड़ा,बदायूं पुलिस हाथ पर हाथ धरे रही बैठी,Dm बौखलाया कहा कैसे हुई लीक पोस्टमार्टम रिपोर्ट,दिये जाँच के आदेश

Breaking News उत्तर प्रदेश प्रदेश लखनऊ
तहलका टुडे टीम
बदायूं : बदायूं में महिला से मंदिर में बलात्कार कर दरिंदगी करने वाला आरोपी आखिरकार पकड़ा गया। लेकिन पुलिस उसे पकड़ने में नाकाम नहीं। बदायूं की पुलिस जो काम नहीं कर सकी उसे ग्रामीणों ने कर दिखाया।
महिला से गैंगरेप-हत्या का 50 हजार के इनामी दरिंदे को ग्रामीणों ने पकड़ा और पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। आपको बता दें की दरिंदा आसपास के गांव में ही अपने चेले के घर में छिपा बैठा था। पुलिस और एसटीएफ दोनों ही आरोपी महंत को नहीं पकड़ पाई।
अब बदायूं के जिलाधिकारी का कारनामा सामने आया है। जिलाधिकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट लीक कैसे हुई इसकी जांच कराएंगे। उन्होंने मजिस्ट्रेट को जांच के आदेश दिए है की पीएम रिपोर्ट लीक होने की जांच की जाये। प्रशासन न्याय देने के बजाय रिपोर्ट लीक की जांच करेगा। एडीएम का पत्र सोशल मीडिया पर वायरल होने पर इसका पता चला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *