प्रधानमंत्री मोदी की मुद्रा योजना से निर्मित मिस्टर बार्बर युनिसेक्स सैलून का पूर्व केबिनेट मंत्री एवं सपा के पूर्व प्रदेश महासचिव अरविंद कुमार सिंह गोप ने फीता काट कर किया प्रमोट,लेकिन नही बनवाई हजामत

Viral News बाराबंकी

तहलका टुडे टीम

बाराबंकी – कोविड 19 से जंग जीतकर हर दिल अज़ीज़ नेता आज शहर में निकले लोगो से मिले न्यू पालिका बाजार में युवाओं के लिए चलाई जा रही प्रधानमंत्री मुद्रा योजना के अन्तर्गत निर्मित मिस्टर बार्बर युनिसेक्स सैलून का उद्धघाटन आज प्रदेश के पूर्व केबिनेट मंत्री एवं पूर्व प्रदेश महासचिव अरविंद कुमार सिंह गोप ने फीता काट कर किया,लेकिन हजामत नही बनवाई।
पूर्व विधायक रामगोपाल रावत के साथ बाल काला करवाना और मालिश करवाने की तमन्ना लेकर आये कई सपाई भी चुप्पी साध गये।
सैलून प्रोप्राइटर मोहम्मद ओवेस सलमानी के अत्याधुनिक सैलून के उदघाटन समारोह के अवसर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविन्द गोप ने कहा कि आज के परिवेश में महिलाओं से सुन्दर दिखने की तरह पुरुषों में भी साज सज्जा का रुझान बढ़ा है। जिसके चलते युवाओं के रोजगार के अवसर प्राप्त हो रहे है,जिससे सैलून का काम भी एक प्रोफेशन हो गया है आजकल छोटे शहरों में भी अत्याधुनिक सैलून में ट्रेड कारीगरों द्वारा बेहतरीन सुविधा लोगों को आसानी से प्राप्त हो रही है। सैलून प्रबंधकों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए मंत्री जी ने कहा कि इस कोरोना काल में लोगों को अपने रोज़गार की सबसे ज्यादा आवश्यकता है जिससे लोगों को दो चार होना पड़ रहा है। इसमें ईश्वर से यही प्रार्थना है कि सफलताएं इनके कदम चूमे और तरक्की के रास्ते में आगे बढ़े,सभी को दशहरा की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए सभी से आग्रह किया कि इस महामारी से सभी को सतर्क रहना है।
इस उदघाटन समारोह के अवसर पर मुख्य रूप से मौजूद लोगों में पूर्व विधायक राम गोपाल रावत,पंकज गुप्ता पंकी,अजय वर्मा बबलू,हशमत अली गुड्डू,फजल इनाम मदनी,कुंवर ज़ामी,सुरेश गौतम,अजय वर्मा अज्जी, उसामा अंसारी, हफीज सलमानी, मेराज प्रधान, मोहम्मद दानिश, शुऐब् सलमानी, इरशाद रज्जाकी,शकील सलमानी,विकास सिंह विशेन,विशाल चौधरी,मो वैश अंसारी,यासिर सलमानी,मो एखलाक, शीबू सलमानी, ताज बाबा,मो आसिफ, जैद सलमानी,बबलू सलमानी,पप्पू सलमानी,आदि तमाम लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *