सपा का देवता एस आर एस यादव के निधन से बाराबंकी ग़मज़दा,पार्टी कार्यालय पर हुई शोकसभा,ग़मगीन गोप की आवाज़ भरभराई,आंसूओ से पेश किया श्रद्धांजलि

Latest Article प्रदेश बाराबंकी

तहलका टुडे टीम
बाराबंकी- समाजवादी पार्टी कार्यालय पर,सपा के राष्ट्रीय सचिव, सदस्य विधान परिषद,स्व एस आर एस यादव जी के निधन पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। उनकी आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन भी रखा गया।
इस श्रद्धांजलि सभा के मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद कुमार सिंह गोप ने स्व एस आर एस यादव जी की जीवनी पर प्रकाश डालते हुए कहा कि ऐसे सच्चे समाजवादी नेता के बारे में कुछ कहना सूरज को चिराग दिखाने के बराबर है,उन्होंने पूरे कार्यालय की जिम्मेदारी बखूबी निभाते हुए पूरे प्रदेश के सभी नेताओ और कार्यकर्ताओं के बारे में जानकारी रखना बड़ा काम है,अपने टाईम से रोज कार्यालय आना इस उम्र में कोई नवजवान आदमी नहीं कर सकता।
सपा संरक्षक,और राष्ट्रीय अध्यक्ष के विश्वास पात्र केवल बाबू जी ही थे जो राष्ट्रीय अध्यक्ष को कार्यकर्ताओं की सारी समस्याओं से अवगत कराना और उसे समाधान कराना वहीं करा सकते थे।बाबू जी के निधन के बाद पार्टी की बहुत बड़ी क्षति हुई है,
पार्टी को बहुत बड़ा झटका लगा है,जिसकी भरपाई में बहुत समय लगेगा।इस मौके पर अरविंद गोप जी ने अपने श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए उन्हें आंसुओ की श्रद्धांजलि दी।
तथा ईश्वर से प्रार्थना की कि उनके परिवार को इस दुख की घड़ी में सब्र करने की सहन शक्ति प्रदान करे,और उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे।

जिला अध्यक्ष हाफ़िज़ अयाज़ अहमद की अध्यक्षता,और प्रीतम सिंह वर्मा के कुशल संचालन में श्रद्धांजलि सभा को सम्बोधित करने वालो में मुख्य रूप से सदर विधायक धर्मराज सिंह उर्फ सुरेश यादव जी,पूर्व विधायक राम गोपाल रावत,पूर्व अध्यक्ष डॉ कुलदीप सिंह, रामनाथ मौर्य,अजय वर्मा बबलू, हफीज भारती,हशमत अली गुड्डू, हुमायूं नईम खां, आशीष सिंह आर्यन,उसामा अंसारी,यशवन्त यादव, कामता यादव,पूजा ठाकुर, उमाकांत यादव, करण मिश्रा, नाजिमा बानो,काजीमा बानो,संतोष रावत,मुजीब राईन,संदीप यादव,अमरेन्द्र प्रताप सिंह,आदि सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *