कोरोना महामारी में कवरेज करने वाले पत्रकारो पर पुष्प वर्षा कर और किट देकर किया पूर्व मंत्री व नगर विधायक अनुपमा जायसवाल ने सम्मानित

बहराइच

तहलका टुडे टीम

बहराइच ।नगर विधायक अनुपमा जायसवाल ने कोरोना महामारी में जान पर खेलकर कवरेज करने वाले पत्रकारो पर पुष्प वर्षा और किट देकर आज सम्मानित किया और उनकी हौसला अफजाई की ।
मालूम हो जिला मान्यता प्राप्त पत्रकार एसोसिएशन के मंडल अध्यक्ष शादाब हुसैन ने गत दिनो पूर्व मंत्री व नगर विधायक श्रीमती अनुपमा जायसवाल को एक मांग पत्र प्रेषित कर लाकडाऊन के दौरान कवरेज करने वाले पत्रकारो को मास्क, सेनीटाइजर, हैनडवाश वगैरह ज़िला प्रशासन से कराने के लिए।इसके अलावा पत्रकारो का शासन से उचित बीमा कराने की मांग नगर विधायक के माध्यम से की थी।

नगर विधायक श्रीमती अनुपमा जायसवाल ने उपरोक्त मांगो को संज्ञान मे लेते हुए आज सुबह अपने आवास पर बुलाकर पत्रकरो से मुलाकात की और एक एक किट उपलब्ध करायी और इन सभी पत्रकारो पर पुष्प वर्षा कर सम्मानित भी किया।
इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष शादाब हुसैन ने नगर विधायक से इलाज के अभाव मे मरीजो को हो रही परेशानी के मद्देनजर जिला अस्पताल मे ओपीडी शुरू कराने का सुझाव दिया ।
इस अवसर पर एसोसिएशन के संरक्षक एवं वरिष्ठ पत्रकार अलीमुलहक,मंडल अध्यक्ष शादाब हुसैन,जिला अध्यक्ष सैयद अकरम सईद, उपाध्यक्ष आनंद गुप्ता,महामंत्री मनशाद अहमद व सचिव अनुराग गुप्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *