गुडवर्क-मोटरसाइकिल चुरा कर भाग रहे,बैंक को लूटने की तैयारी करने वाले 2 इनामी बदमाशो से मुठभेड़,सीधे सीने पर गोली मार कर मौत के घाट उतारने में घायल जांबाज़ इंस्पेक्टर सुमित को Dy SP और सिपाही शमशुल को दरोगा फौरन बनाने की जनता ने किया डिमांड

Breaking News CRIME प्रदेश बाराबंकी

तहलका टुडे टीम

बाराबंकी- थाना रामनगर में बाइक लूटकर भाग रहे सीतापुर के दो बदमाशों का पीछा कर पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया। मारे गए दोनों बदमाश सीतापुर जिले के निवासी थे। इनमें से एक पर 75 व दूसरे पर 25 हजार का पुरस्कार घोषित था। मुठभेड़ में बड्डूपुर कोतवाल और एक सिपाही को भी गोली लगी है। दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जबकि घायल पुलिसकर्मियों को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है।

रामनगर थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात करीब एक बजे बदमाश एक व्यक्ति की मोटरसाइकिल लूट कर भाग रहे थे। पुलिस ने बदमाशों का पीछा शुरू किया और उनकी लोकेशन के अनुसार अन्य थानों को भी सूचना दी गई।
मोहम्मद पुर खाला के पिपरी बसंतापुर गांव में एसओ मोहम्मदपुर खाला मनोज शर्मा, एसएचओ बड्डूपुर सुमित श्रीवास्तव और कई अन्य थानों की पुलिस ने घेराबंदी कर ली।

पुलिस को सामने खड़ा देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया, जिसमें कोतवाल बड्डूपुर और एक सिपाही शमसुल हसन को गोली लगी। जवाबी फायर में दोनों बदमाशों के सीने के आसपास गोली लगी है। घायलों को पीएसी सूरतगंज ले जाया गया, जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में दोनों बदमाशों को मृत घोषित कर दिया गया।

  1. तेज़ तर्रार पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने बताया कि मारे गए बदमाशों में सीतापुर जिले के रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम टेरवा मजरे मनिकापुर निवासी जुबेर उर्फ जुनैद (45) पुत्र अब्बास शामिल हैंं। इसके ऊपर करीब तीन दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज थे और इस पर 75 हजार रुपए का पुरस्कार घोषित था, जबकि दूसरा बदमाश लोमस दुनिया (42) पुत्र रामकिशन निवासी फतवा पुर थाना रामपुर मथुरा सीतापुर निवासी था। लोमस पर बाराबंकी पुलिस ने 25 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित किया था। इन दोनों ने बाराबंकी जिले के फतेहपुर और मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र में लूट व हत्या की वारदात को अंजाम दिया था।

बैंक डकैती के बाद करते कोर्ट में सरेंडर

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि ये बदमाश शुक्रवार को बाराबंकी में एक बैंक में डकैती की साजिश रच रहे थे, जहां पर वारदात करने के बाद यह लोग न्यायालय में आत्मसमर्पण कर देते। बदमाशों का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *