योगी के यूपी में प्रिंटिंग में इंक़लाब पैदा करने के लिये जापान की प्रिंटिंग मशीन कंपनी कोमोरी ने तहलका टुडे की यूनिट अम्बर प्रेस के MD वफ़ा अब्बास से मिलाया हाथ, तीन नई मशीने लखनऊ में लगेंगी जल्द

Breaking News उत्तर प्रदेश दिल्ली-एनसीआर देश बिजनेस न्यूज़ लखनऊ

तहलका टुडे टीम

नई दिल्ली-प्रिंटपैक -2019 प्रदर्शनी दिल्ली के बजाय अबकी बार फिर ग्रेटर नोएडा में लगी हैं,देश विदेश की कई कम्पनियो नई टेक्नोलॉजी के साथ यहाँ अपना स्टाल लगाये हैं।
दुनिया की सबसे अच्छी जापान की प्रिन्टिंग मशीन कंपनी कोमोरी कारपोरेशन के प्रेसिडेंट Y Komori ने युपी को प्रिटिंग जगत को चमकाने के लिए कमर कसी हैं,योगी का यूपी को उद्योगों का प्रदेश बनाने के जज़्बे की चर्चा अब विदेशो में भी हो रही हैं,बड़ी कंपनियां अब यु पी की तरफ मुतास्सिर हो रही हैं।

इसी कड़ी में आज तहलका टुडे की लखनऊ यूनिट अम्बर प्रेस प्राइवेट लिमिटेड के एमडी वफ़ा अब्बास से कोमोरी के प्रेसिडेंट वाई कोमोरी ने 3 नई मशीनों को देने के लिए हाथ मिलाया हैं।
आधुनिक युग मे ये भारत में इकलौती मशीने होंगी जो प्रिंटिंग और पैकेजिंग जगत में तहलका मचा देंगी।
वाई कोमोरी ने अपना संदेश देते हुए कहा की हम खुश किस्मत है कि इंडिया के सबसे बड़े प्रदेश की राजधानी जो बौद्ध सर्किट के पास हैं देश की अत्यधुनिक प्रिंटिंग मशीनों को लगाने का शरफ़ हासिल कर रहे है।हमारे सपने को सचमुच में बदलने का काम तहलका टुडे की अम्बर प्रेस ने किया हैं।
अम्बर प्रेस के MD वफ़ा अब्बास ने कहा की हमारी खुशकिस्मती हैं की मुख्यमंत्री योगी जी के सपने को साकार करने के साथ देश और प्रदेश की तरक्की के लिए कामोरी ने हमे चुना हम  वाई कोमोरी    इस्तकबाल करते हैं।और ईश्वर से दुआ करते हैं,प्रिंटिंग जगत में प्रदेश और देश का हम और हमारी अम्बर प्रेस नाम ऊंचा कर सकें, हम सभी से आशीर्वाद और दुआ भी चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *