विधानसभा चुनाव मे सपा से गद्दारी करने वाले नेता नही आये रामनगर बूथस्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन मे,गोप का जलवा,कार्यकर्ताओ का हुजूम,बना चर्चा

Breaking News प्रदेश बाराबंकी

तहलका टुडे टीम/अज़मी रिजवी-वसीक

बाराबंकी- विधानसभा चुनाव मे सपा से गद्दारी करने वाले नेताओ का आज विधानसभा क्षेत्र रामनगर के बूथस्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन महादेवा आडिटोरियम में ना आना चर्चा का विषय बना रहा। उत्साहित कार्यकर्ताओं के हुजूम ने आने वाले चुनावों में एक बार पुन: समाजवादी परचम फहराने का संकल्प लिया।
सम्मेलन में शामिल होने के लिये सैकडों गाड़ियों के क़ाफ़िले के साथ समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश महासचिव व पूर्व कैबिनेट मन्त्री अरविन्द कुमार सिंह “गोप” का रास्ते में जगह-जगह हज़ारों कार्यकर्ताओं ने गगनभेदी नारों के बीच फूल मालाओं से लादकर भव्य स्वागत किया व जगह जगह खड़े सैकडों दुपहिया वाहनों व चार पहिया वाहनों के कार्यकर्ताओं के क़ाफ़िले के बीच गोप कार्यक्रम स्थल पहुँचे।
सम्मेलन को सम्बोधित करते हुये पुर्व मंत्री अरविंद सिंह गोप ने कहा कि आप सबका ये अपार प्रेम ही हमारी पूँजी है, और इस अगाध स्नेह का क़र्ज़ मैं अपनी अंतिम साँस तक जनसेवा के अपने संकल्प के माध्यम अदा करता रहूँगा।
गोप ने कहा कि मुझे गर्व कि मैंने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत समाजवादी पार्टी में एक ऐसे आदर्श जननेता .मुलायम सिंह यादव के संरक्षण और मार्गदर्शन में की है जिसको पूरा देश आदर के साथ “नेताजी” के नाम से सम्बोधित करता है और राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी के नेतृत्व में काम करने का अवसर प्राप्त है जिसकी विकासवादी सोच पर जनता भरोसा करती है। झूठ,फ़रेब और मक्कारी के दम पर जनता को भ्रमित कर सत्ता में आई सरकार ने जनता का भरोसा खो दिया है, महँगाई कम करने का वाद करने वाली इस झूठी सरकार के कार्यकाल में डीज़ल पेट्रोल के दाम आसमान पर पहुँचने के कारण दैनिक उपयोग की चीज़ों के दामों मे बेतहाशा बढ़ोत्तरी हो गई है, काला धन वापस लाने का वादा करने वाले लोग देश का पैसा पूँजीपतियों के माध्यम से विदेश भेज रहे हैं, क़ानून व्यवस्था की स्थिति बद से बदतर हो चुकी है, अधिकारियों, कर्मचारियों में हताशा का माहौल है। किसान, मज़दूर,व्यापारी, बेरोज़गार, छात्र सब परेशान है। आमजनमानस पूरी तरह से सरकार से त्रस्त हो चुका है।
पिछली सरकार में पुर्व मुख्यमंत्री अखिलेश की जनकल्याणकारी योजनाओं को राजनैतिक विद्वेषवश बन्द कर दिया गया है।
बूथ स्तर के पदाधिकारियों का आह्वान करके हुये कहा कि अपने अपने बूथ पर मतदाता सूची में नाम प्रविष्ट कराने में पूरी तत्परता से जुट जायें और जिस बूथ पर सर्वाधिक नाम प्रविष्ट किये जायेंगे उसके पदाधिकारियों को राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश जी सम्मानित करेंगे।
इस जनविरोधी निरंकुश सरकार को उखाड़ फेंकने के लियो बूथ स्तर पर पूरी सजगता से अपना सहयोग करते हुये मा.अखिलेश यादव जी के हाथों को मज़बूत करने का संकल्प लेकर जाइये।

सम्मेलन को समाजवादी पार्टी के निवर्तमान ज़िलाध्यक्ष डा.कुलदीप सिंह, विधान परिषद सदस्य राजेश यादव “राजू”, जिला पंचायत अध्यक्ष अशोक कुमार सिंह,पूर्व विधायक जैदपुर रामगोपाल रावत, पूर्व लोकसभा प्रत्याशी श्रीमती राजरानी रावत, पूर्व विधायक राममगन रावत, पूर्व प्रमुख सुनील सिंह, प्रीतम सिंह वर्मा, चौधरी अदनान, सयुस प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज सिंह सहित अन्य कई नेताओं ने सम्बोधित किया।

इस मौके पर राकेश गुट और विधायक सुरेश यादव ,हफीज़ भारती का ना आना चर्चा का विषय बना रहा।लोगो मे ये नारे भी लगे ऐ गद्दारो देख लो जनता किसके साथ हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *