रेलवे की लापरवाही से रायबरेली के हरचंदपर मे न्यू फरक्का एक्सप्रेस की 9बोगियां पटरी से उतरीं,10 की मौत, दर्जंनो घायल,यात्रियो को इस मुसीबत मे लुटेरो ने भी किया हाथ साफ,जिला प्रशासन की तत्परता से यात्रियो को मिली राहत,तो रेलवे की NDRF टीम जब सब निपट गया तो नौटंकी करने घंटो बाद पहुची,CM यौगी ने लिया संज्ञान

Breaking News Latest Article उत्तर प्रदेश देश प्रदेश रायबरेली लखनऊ

तहलका टुडे टीम

रायबरेली-बड़ा ट्रेन हादसा सामने आया है, यहां न्यू फरक्का एक्सप्रेस के पांच डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। इस हादसे में पांच लोगों की मृत्यु हो गई है। यह घटना हरचंदपुर रेलवे स्टेशन से 50मीटर दूर हुई है। फिलहाल स्थानीय लोग और हरचंदपुर स्टेशन के स्टाफ रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटे हैं। यात्रियों में अफरा तफरी का माहौल है।  जानकारी के अनुसार, हादसा रायबरेली के हरचंदपुर स्टेशन के पास हुआ है।

हादसे के बाद प्रशासन की ओर से हेल्पलाइन नंबर जारी किए गए हैं, बीएसएनएल नंबर 05412-254145, जबकि रेलवे का नंबर 027-73677 ये है, जिसपर फोन करके आप घटना के बारे में जानकारी ले सकते हैं, साथ ही परिजनों का हालचाल ले सकते हैं। आपको बता दें कि ट्रेन संख्या 14003 (MLDT-NDLS) है। ”

हेल्पलाइन नंबर जारी

हादसे के बाद प्रशासन की ओर से हेल्पलाइन नंबर जारी किए गए हैं, बीएसएनएल नंबर 05412-254145, जबकि रेलवे का नंबर 027-73677 ये है, जिसपर फोन करके आप घटना के बारे में जानकारी ले सकते हैं, साथ ही परिजनों का हालचाल ले सकते हैं। आपको बता दें कि ट्रेन संख्या 14003 (MLDT-NDLS) है।

 

राहत और बचाव के लिए एनडीआरएफ की टीमों को लखनऊ से घटनास्थल पर रवाना कर दिया गया है। जिसके बाद लखनऊ और वाराणसी से एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लेते हुए डीएम, एसपी, स्वास्थ्य अधिकारियों और एनडीआरएफ की टीम को मौके पर भेज दिया है और हर संभव मदद करने का निर्देश दिया है। ”

मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान

राहत और बचाव के लिए एनडीआरएफ की टीमों को लखनऊ से घटनास्थल पर रवाना कर दिया गया है। जिसके बाद लखनऊ और वाराणसी से एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लेते हुए डीएम, एसपी, स्वास्थ्य अधिकारियों और एनडीआरएफ की टीम को मौके पर भेज दिया है और हर संभव मदद करने का निर्देश दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *