ईमानदार IPS अधिकारियो की जान का अजाब बनी पत्निया, अब कानपुर मे SP सुरेंद्र दास ने की खुदकुशी की कोशिश, सुसाइड नोट में पत्नी के लिए लिखा- बहुत प्यार करता हूं, मुझे माफ करना

Breaking News CRIME उत्तर प्रदेश कानपुर

तहलका टुडे टीम

कानपुर एसपी पूर्वी के पद पर तैनात IPS अधिकारी सुरेंद्र दास ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ खाकर सुसाइड करने की कोशिश की। उन्हें बुधवार सुबह रीजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं देर शाम सुरेंद्र दास के सरकारी आवास पर जांच के लिए पहुंची फोरेंसिक टीम को घर से कागज के टुकड़े बरामद हुए। इससे जोड़कर देखा गया तो सुसाइड नोट निकला। सुसाइड नोट को देखकर यह पति-पत्नी का विवाद लग रहा है। सुसाइड नोट में सुरेंद्र दास ने अपनी पत्नी के लिए लिखा है- “मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं, मुझे माफ करना”

आपको बता दें कि सुरेंद्र दास बलिया के भरौली गांव के रहने वाले हैं, जबकि इनका पूरा परिवार लखनऊ में रहता है। मंगलवार को देर रात सुरेंद्र दास ने जहरीला पदार्थ खाकर सुसाइड करने की कोशिश की। सुबह तक काफी उल्टी होने के चलते हालत नाजुक हो गई तो 6 बजे उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। तुरंत ही एडीजी अविनाश चंद्र और कमिश्नर सुभाष चंद्र शर्मा भी रेजेंसी अस्पताल पहुंच गए। फिलहाल सुरेंद्र दास की हालत में अभी तक कोई सुधार नहीं आया है। उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया है।

शाम 5 बजे रीजेंसी के डॉक्टरों ने एयर एंबुलेंस से उन्हें मुंबई ले जाने की बात कही थी। लेकिन कुछ देर पहले जारी मेडिकल बुलटेन में बताया गया कि उनकी हालत में कोई सुधार नहीं है। मुंबई ले जाने की बजाय मुंबई के डॉक्टरों से परामर्श कर उन्हें कानपुर बुलाने पर सहमति बनी। मुंबई से डॉक्टर प्रणव ओझा के नेतृत्व में एक्सपर्ट टीम कानपुर आ रही है। डॉक्टरों की टीम विशेष मशीन को लेकर रात 11 बजे तक पहुंचेगी। डॉक्टर्स एक्मो नाम की मशीन ला रहे हैं जो हार्ट और लंग को सपोर्ट करती है।

 

एडीजी अविनाश चंद्र ने बताया कि सुबह चार बजे जहरीला पादर्थ खाने से एसपी पूर्वी सुरेंद्र दास की हालत बिगड़ गई। पुलिस कर्मियों की मदद से पत्नी ने उर्सला में भर्ती कराया। जहां से रीजेंसी हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। एसपी की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। जान बचाने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *